Home » Haryana » Rohtak » College Education Rohtak Haryana

जाट कॉलेज में छात्र का दुस्साहस, टीचर ने आई कार्ड मांगा तो थप्पड़ जड़ा

bhaskar news | Sep 15, 2013, 06:42AM IST
जाट कॉलेज में छात्र का दुस्साहस, टीचर ने आई कार्ड मांगा तो थप्पड़ जड़ा

रोहतक. जाट कॉलेज में दूसरी कक्षा में बैठे बीए प्रथम वर्ष के छात्र झज्जर जिले गांव गौराय निवासी आशीष ने टीचर के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया और मौके से फरार हो गए। स्टाफ ने घेरा डालकर उसे छात्रावास के पास दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे शिक्षक की शिकायत पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे जिला अदालत में पेश किया जाएगा।


कॉलेज प्राचार्या एसके मलिक ने बताया कि छात्र आशीष की कई दिन से शिकायत मिल रही थी कि वह अक्सर दूसरी कक्षाओं में बैठा रहता है। तीन शिक्षकों की टीम ने शनिवार दोपहर जांच पड़ताल की। सबसे पहले कमरा नंबर 303 व 304 की जांच की, लेकिन वह कमरा नंबर 305 में बीएसई प्रथम वर्ष की कक्षा में बैठा मिला, जहां लड़के-लड़कियां एक साथ पढ़ते हैं, जबकि आरोपी छात्र आर्ट का छात्र है।


एक शिक्षक ने उससे आई कार्ड मांगा तो छात्र ने कहा कि उसका कार्ड बना नहीं है। शिक्षक उसे पकड़कर प्राचार्य के पास लेकर जाने लगे, तभी छात्र ने शिक्षक के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया और हाथ छुड़ाकर भागने लगा। शिक्षक व अन्य छात्र उसके पीछे दौड़ पड़े। आरोपी छात्र छात्रावास में घुस गया, जहां अंदर घुसकर शिक्षकों ने दबोच लिया।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment