Home » Jharkhand » Ranchi » News » Latest News Hindi News Ranchi News City News Jharkhand News Crime News Murder

छोटी सी चूक ने ली जान, ऑटो सवार लड़कों ने छात्र को मारी गोली

Bhaskar News | Sep 13, 2013, 00:34AM IST
छोटी सी चूक ने ली जान, ऑटो सवार लड़कों ने छात्र को मारी गोली

रांची. सेट जेवियर कॉलेज के छात्र भावेश लोढ़ा की महज इतनी सी चूक हुई कि उसकी बाइक एक ऑटो से सट गई थी। लेकिन, उसे इसका खमियाजा अपनी जान गंवाकर चुकाना पड़ा। ऑटो पर सवार युवकों ने उसे तुरंत ही गोली मार दी। जख्मी हालत में उसे रिम्स में भर्ती कराया गया, जहां उसने अंतिम सांस ली।  पार्ट टू का छात्र भावेश हिनू स्थित शुक्ला कॉलोनी का रहने वाला था। मौके पर पहुंचे सिटी एसपी ने मृतक के दोस्त का बयान लिया। डोरंडा समेत अन्य क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी।


हादसा गुरुवार को एजी मोड स्थित सेंट्रल स्कूल के पास घटा। वहां से कुछ फर्लांग की दूरी पर पूर्व मंत्री सुधा चौधरी समेत हाईकोर्ट के जज का आवास है। वीवीआईपी लोगों के आवास के बाहर हथियार बंद जवान तैनात रहते हैं। इसके बावजूद ऑटो सवार अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से हिनू की ओर निकल गए।


पुलिस को दिए बयान में मृतक के दोस्त वीरेंद्र और अमित ने बताया कि वे तीनों बाइक से नेपाल हाउस की ओर जा रहे थे। एजी मोड स्थित सेंट्रल स्कूल के पास उनकी बाइक एक ऑटो से सट गई। ऑटो में चार लोग सवार थे। एक पीछे दो बीच में और एक व्यक्ति ऑटो चला रहा था। उनके कहने पर चालक ने ऑटो थोड़ा आगे बढ़ा दी। जिससे वे लोग गिर गए। इसके बाद ऑटो सवार हम लोगों से उलझ गए। इसी क्रम में ऑटो के बीच में बैठे व्यक्ति ने पिस्तौल निकाली और भावेश को पीछे से गोली मार दी। 


धरपकड़ के लिए देर रात तक पुलिस करती रही छापेमारी, नहीं मिली सफलता आगे की स्लाईड्स पर - 


फोटो - वसीम। 

Ganesh Chaturthi Photo Contest
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

Ganesh Chaturthi Photo Contest

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment