Home » Haryana » Panipat » Modi Hoarding In Against Rewari Politics Haryana

मोदी के खिलाफ रेवाड़ी में रातों-रात 250 होर्डिग्स, 48 घंटे में खर्चे चार लाख

प्रदीप नारायण | Sep 14, 2013, 01:34AM IST
मोदी के खिलाफ रेवाड़ी में रातों-रात 250 होर्डिग्स, 48 घंटे में खर्चे चार लाख

रेवाड़ी. नरेंद्र मोदी की रविवार को रेवाड़ी में होने वाली पूर्व सैनिक रैली से पहले हाइटेंशन ड्रामा शुरू हो गया है। खुद को गुजरात का किसान बताने वालों ने शहर भर में मोदी के खिलाफ रातों-रात 250 होर्डिग्स लगा दिए।


गरीबी की दुहाई देने वाले ‘किसान’ इस मुहिम पर पिछले 48 घंटे में 4 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं। किसानों ने कहा कि वे रविवार को मोदी से भी मिलने की कोशिश करेंगे। दूसरी तरफ परीक्षा की घड़ी से गुजर रहे भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को एसपी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें अंदेशा जताया कि कांग्रेस रैली में गड़बड़ कराने की कोशिश करेगी।


घटनाक्रम कुछ यूं चला कि शुक्रवार सुबह जब लोग नींद से जागे तो शहर में जगह-जगह मोदी के खिलाफ होर्डिग लगे दिखे। इन पर ‘जवान विरोधी, किसान विरोधी, ये है गुजरात का नरेंद्र मोदी’, ‘मैंने कर दिखाया जो मुझसे टकराया, गुजरात से बाहर का रास्ता दिखाया: नरेंद्र मोदी’, ‘न चाहिए जवान, न चाहिए किसान, कहां से आ गए ये दोनों शैतान, मुझे चाहिए पैसे वाले इंसान: आपका  मोदी।’ जैसे नारे लिखे हैं।


किसान जयसिंह, राममेहर शर्मा, कर्ण सिंह ने कहा, ‘ हम रैली के दिन तक धरना देंगे और हमने डीसी से मांग की है कि हमें रैली के दिन मोदी से मिलने की अनुमति प्रदान करें।’ दिन भर शहर में यह होर्डिग्स चर्चा का विषय रहे।


 


आगे की स्लाइड्स में देखें पूरा मामला- 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

9/11 Anniversary

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment