Home » Haryana » Panipat » Modi Rally Today Rewari Haryana

नरेंद्र मोदी की रैली होगी आज, पाक-चीन के बहाने निशाने पर होगा यूपीए

हेमंत अत्री | Sep 15, 2013, 02:31AM IST
नरेंद्र मोदी की रैली होगी आज, पाक-चीन के बहाने निशाने पर होगा यूपीए

नई दिल्ली/हरियाणा.  भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार चुने जाने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपनी पहली रैली रेवाड़ी में करेंगे। वीरों की भूमि रेवाडी़ में पूर्व सैनिकों के सामने मोदी के निशाने पर होंगे-यूपीए सरकार, चीन और पाकिस्तान।


उनका भाषण सामरिक और आंतरिक सुरक्षा मामलों को लेकर केंद्र की यूपीए सरकार की कथित विफलताओं पर केंद्रित होगा।  रैली की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस रैली में हरियाणा के अलावा  राजस्थान, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर से सेना एवं अर्धसैनिक बलों के पूर्व कर्मी और अफसर भारी संख्या में शामिल होंगे।


सूत्रों के मुताबिक, मोदी यूपीए सरकार पर हमला बोलकर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। वे पूर्व सैनिकों-अफसरों की समस्याओं को लेकर भविष्य का रोडमैप दिखाने की कोशिश करेंगे। भाजपा के सत्ता में आने पर एक रैंक-एक पेंशन की सैनिकों की मांग पर मोदी कोई आश्वासन दे सकते हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार रविवार दोपहर 12 बजे के करीब मोदी का हेलीकॉप्टर दिल्ली से उड़कर रेवाड़ी की नई सब्जी मंडी में उतरेगा। वहां से रैली स्थल, हुडा मैदान करीब १.५ किलोमीटर दूर है। तकरीबन 12:15 बजे मोदी मंच पर पहुंच जाएंगे।


आगे की स्लाइड्स में पढ़े पूरी खबर- 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment