Home » Haryana » Panipat » Politics Bhupinder Singh Hudda Birthday Haryana

हुड्डा का एक फैसला उन्हें देगा फायदा, चौटाला चाह कर भी नहीं उठा सकेंगे लाभ!

bhaskar news | Sep 15, 2013, 01:52AM IST
हुड्डा का एक फैसला उन्हें देगा फायदा, चौटाला चाह कर भी नहीं उठा सकेंगे लाभ!

आज हरियाणा के मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर Dainikbhaskar.com उन्हें हार्दिक बधाई देता है। इस अवसर पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के द्वारा किए एक ऐसे फैसले के बारे में एक जिसका फायदा फिलहाल वही उठा सकेंगे। दरअसल आज हम बताने जा रहे हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल समाप्त होने के बाद कैसी हो सकती है इनकी जिंदगी।


हरियाणा के मुख्यमंत्री जल्द ही अपना कार्यकाल समाप्त करने वाले हैं लेकिन उन्होंने अभी से अपने जीवन भर के लिए सारी सुख सुविधाओं का इंतजाम कर लिया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 3 मई को एक बैठक की अध्यक्षता की थी जिसमें उन्होंने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को एक कैबिनेट मंत्री के बराबर सुविधाएं दिलाने की बात कही। इन सुविधाओं में कार, सिक्योरिटी स्टाफ और चंडीगढ़ में सरकारी आवास शामिल हैं।


अगर एक नजर डाली जाए इसके लाभार्थियों पर तो इसमें कुछ ही नाम शुमार हैं। पहले तो हैं पूर्व मुख्यमंत्री हुकुम सिंह, लेकिन इन सुविधाओं का लाभ उठाने की उनकी उम्र निकल चुकी है। दूसरे हैं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला, लेकिन वह भी जेल में हैं। तो अंत में बचते हैं सिर्फ भूपिन्दर सिंह हुड्डा जो इन सुविधाएं पा सकेंगे।


आगे की स्लाइड्स में जानें भूपिंदर सिंह हुड्डा के बारे में कुछ बातें- 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 9

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment