Home » International News » International » Prince Harry Naked Vegas Controversy Media Coverage

शाही परिवार का बिगड़ैल राजकुमार, प्राइवेट पार्टी में आपत्तिजनक तस्वीरों से हुआ था बवाल

Dainikbhaskar.com | Sep 15, 2013, 00:00AM IST
शाही परिवार का बिगड़ैल राजकुमार, प्राइवेट पार्टी में आपत्तिजनक तस्वीरों से हुआ था बवाल

ब्रिटेन के शाही परिवार के प्रिंस हैरी का आज जन्मदिन है। लंदन में जन्मे प्रिंस हैरी आज 28 साल के हो गए हैं। बीते साल प्रिंस के कारनामे की वजह से पूरी दुनिया में ब्रिटेन के शाही परिवार का काफी मखौल उड़ा था। दरअसल लाग वेगास में दोस्तों संग पार्टी मनाते प्रिंस की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक कर दी गई थीं। ये तस्वीरें 'टीएमजेड डॉट कॉम' पर  सबसे पहले जारी हुई। उसके बाद दुनिया भर की तमाम वेबसाइटों ने इन्हें पोस्ट किया।

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दुनिया भर में प्रिंस और शाही परिवार का काफी मज़ाक उड़ाया गया। ब्रिटिश मीडिया ने शाही परिवार के आग्रह पर उनकी ये तस्‍वीरें तो नहीं छापी, लेकिन उनकी तीखी आलोचना ज़रूर की। अमेरिकी मीडिया में जहां न्यूड तस्वीरों को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया वहीं ब्रिटिश मीडिया में किसी भी प्रमुख वेबसाइट ने इन तस्वीरों को प्रकाशित नहीं किया।

पिछले साल 22 अगस्त को 'टीएमजेड' में पोस्ट रिपोर्ट के मुताबिक हैरी लॉस वेगास के एक होटल में पार्टी कर रहे थे। इस दौरान वो एक महिला के साथ न्यूड दिख रहे थे। प्रिंस के साथ न्यूड दिख रही महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई। बाद में ब्रिटेन के शाही परिवार ने स्वीकार भी किया कि तस्वीरें हैरी की हैं। हालांकि घटनाक्रम पर कोई भी अधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई।

आगे की स्लाइड्स में नज़र डालते हैं दुनिया भर के प्रतिष्ठित न्यूज वेबसाइटों द्वारा प्रिंस के इस मामलो की कैसी कवरेज की गई।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 9

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment