Home » Bihar » Bhagalpur » Coat Of Arms Of Heading Home

मुखिया के घर मिला हथियार का जखीरा

Bhaskar News | Dec 10, 2012, 11:02AM IST
मुखिया के घर मिला हथियार का जखीरा

कहलगांव। रसलपुर थाना क्षेत्र के एकचारी पंचायत के महिला मुखिया ब्यूटी पटेल के घर से शनिवार की देर रात छापेमारी कर पुलिस ने अवैद्य हथियार का जखीरा बरामद करने में सफलता पाई है। हांलाकि, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि हथियार रखने के पीछे मुखिया पति शिवदानी पटेल की भूमिका में ब्यूटी पटेल की कितनी संलिप्तता है। बरामद हथियारों में 3 मास्केट, 2 देशी पिस्तौल, 1 कार्बाइन और 9 एमएम की 15 जिंदा कारतूस शामिल है।


कैसे मिली कामयाबी


शनिवार की शाम शिवदानी पटेल और छोटकू के सगे भाई बड़कू पटेल के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों के आधे दर्जन लोगों को इर्ंट-पत्थर से चोट लगने से घायल हो गये थे। एसएसपी केएस अनुपम ने आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। मुखिया पति शिवदानी पटेल के घर में भूसा से भरा एक कमरा में तलाशी के दौरान एक प्लाटिक बोरा से हथियार बरामद हुआ।

क्यों हुई थी गोलीबारी

स्थानीय गेरूआ नदी से बालू उठाव एवं ढुलाई के लिए रास्ता बनाये जाने को लेकर शिवदानी पटेल व छोटकू व बड़कू पटेल के बीच विवाद बढ़ गया था। यहां बता दे कि बालू उठाव का ठीका लोटस कंपनी को मिला है। लेकिन कंपनी बालू उठाव कार्य का जिम्मा मुखिया पति व पूर्व मुखिया शिवदानी पटेल को सौंप दिया था। इससे उसके विरोधी पक्ष छोटकू व बड़कू पटेल को नागवार लगता था।

दिशा था कार्रवाई करने का निर्देश

एसएसपी केएस अनुपम ने बताया कि गोलीबारी की घटना के तुरंत बाद कहलगांव की एएसपी मीनू कुमारी के नेतृत्व में छह थानेदारों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी। एक ही मामले में तीन प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Ganesh Chaturthi Photo Contest
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
10 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

Ganesh Chaturthi Photo Contest

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment