Home » Brands » Indulge » Harley-Davidson To Launch A Made-For-India Machine In 2014

नए प्लान के साथ आ रही है दुनिया की सबसे पुरानी बाइक कंपनी

dainikbhaskar.com | Nov 29, 2012, 15:18PM IST
नए प्लान के साथ आ रही है दुनिया की सबसे पुरानी बाइक कंपनी

मोटरसाइकल की दुनिया की सबसे पुरानी कंपनी भारत में अपने नए प्लान के साथ आ रही है। वैसे तो कंपनी ने हरियाणा में असेंबल हुई बाइक्स को इसी साल लॉन्च कर दिया है। लेकिन आने वाले साल के लिए कंपनी के कुछ और भी प्लान हैं। अब यह कंपनी भारत में ही अपना मैन्युफैक्चरिंग प्लान्ट बनाएगी।


 



अभी हार्ले इंडियन मार्केट में पैठ नहीं बना पाई है, क्योंकि उसे प्रीमियम सेगमेंट में कई ग्लोबल मोटरसाइकिल कंपनियों से कड़ी प्रतियोगिता का सामना करना पड़ रहा है।




हार्ले नई दिल्ली में 2014 के ऑटो एक्सपो में अपनी नई बाइक पेश करेगी। इंडियन मार्केट के लिए नई कॉस्ट-इफेक्टिव मोटसाइकिल डेवलप करने में इतना वक्त लगाना तय है। नई मोटरसाइकिल 400-500 सीसी ब्रैकेट में वी-ट्विन होगी। कंपनी इसे इंडियन मार्केट को ध्यान में रख कर बना रही है। इसे पूरी तरह से इंडिया में मैन्यूफैक्चर किया जाएगा।


 




इसका प्राइस 3.5 लाख रुपये होगा। यह इंडियन मार्केट में कावासाकी निंजा 250आर, हायोसंग जीटी250आर और केटीएम 390 ड्यूक का मुकाबला करेगी। होंडा ने भी हालिया लॉन्च सीबीआर500 को अगले साल इंडिया लाने का प्लान बनाया है। इंडिया में उभरते प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में पैठ बनाने के लिए हार्ले पर अफोर्डेबल बाइक्स पेश करने का प्रेशर है। हार्ले अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए दुनिया भर में पॉपूलर है।
 


यह भी पढ़ें-


PIX: राजा-महाराजा ही नहीं, बॉलीवुड हस्तियां भी हैं इस कार की दीवानी!


PIX: 'जब तक है जान' में शाहरुख-अनुष्का ने खूब मचाई मस्ती

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment