Home » Brands » Events And Launches » India’S Largest Mercedes Car Showroom

मर्सिडीज बेंज का इंडिया में सबसे बड़ा शोरुम

Dainik Bhaskar | Jan 19, 2013, 15:13PM IST
मर्सिडीज बेंज का इंडिया में सबसे बड़ा शोरुम

इंडिया में मर्सिडीज बेंज के सबसे बड़े शोरुम का दिल्ली में खोला. मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ एर्हार्ड कर्न, टी एंड टी मोटर्स के चेयरमैन रवि तलवार और मैनेजिंग डायरेक्टर विदुर तलवार इस मौके पर मौजूद थे. तीनों ने दिल्ली के मथुरा रोड स्थित टी एंड टी मोटर्स के 15वीं सालगिरह के मौके पर एक कॉफी टेबल बुक लांच किया.   


मर्सिडीज बेंज का फ्लैगशिप स्टोर 60000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. 26 कारों को एक साथ डिस्प्ले में लगाने की क्षमता वाले इस शोरुम को बनाने में 70 करोड़ रुपये खर्च किए गए. मर्सिडीज के एएमजी ब्रांड के कारों जैसे एसएलएस और जी वैगन सीरिज के लिए एक अलग डेडिकेटेड फ्लोर बनाया गया है.


मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ एर्हार्ड कर्न के अनुसार महंगी कारों को बेचना एक चैलेंजिंग टास्क है फिर भी इंडिया निकट भविष्य में सबसे अच्छा स्ट्रेटेजिक मार्केट साबित हो सकता है. इसे देखते हुए मर्सिडीज ने कुछ नए मॉडलों जैसे ए-क्लास, बी-क्लास और सीएलए को साल 2013 के मध्य से लेकर अंत तक बाजार में उतार रहा है. साथ ही यूथ को टारगेट करते हुए ब्रांड ने कुछ प्रीमियम कार मॉडल्स को भी उतारने का प्लान बनाया है.


 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
10 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment