Home » Union Territory » Chandigarh » News » Yuvraj Singh, Nirmal Baba Was Also Fraud

निर्मल बाबा की कृपा से युवराज सिंह को भी लग चुका है 'करंट'!

dainik bhaskar | Jun 12, 2012, 10:03AM IST
निर्मल बाबा की कृपा से युवराज सिंह को भी लग चुका है 'करंट'!

चंडीगढ़.निर्मल बाबा के आशीर्वाद का जादू केवल मध्य वर्ग पर ही नहीं बल्कि रसूखदारों पर भी जम कर चला। जब देश के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे तो निर्मल बाबा ने उनकी मां शबनम सिंह को आश्वस्त किया कि आप चिंता न करें युवराज पूरी तरह फिट हो जाएंगे। एक मां ऐसी स्थिति में वह हर काम करने के लिए बेबस हो जाती जिससे बेटे की जिंदगी सुरक्षित की जा सके। शबनम सिंह भी बाबा के शरण में गईं।

 

 

बेखौफ बाबा

 

ऐसा नहीं है कि बाबा ने युवराज सिंह को मुफ्त में ठीक करने का दावा किया। युवराज के पिता जोगराज सिंह ने निर्मल बाबा को कृपा बरसाने के एवज में 20 लाख रुपए की मोटी रकम दी।

 

रकम मिलने के बाद बाबा ने कहा कि अब युवराज को कहीं ले जाने की जरूरत नहीं है। ऐसे में युवी के माता-पिता भी बीमारी ठीक होने का इंतजार करने लगे। बाबा का दावा फरेब निकला। युवी पर बीमारी लगातार हावी होती गई। दर्द बढ़ता गया। बाबा की फर्जी कृपा की पोल खुलती गई।

 

इसके बावजूद बाबा दावा करते रहे कि कहीं जाने की जरूरत नहीं है। लेकिन युवराज दर्द से आजिज आ गए थे। शबनम सिंह और जोगराज सिंह अंत में हारकर युवी को इलाज कराने अमेरिका ले गए।

 

 

युवराज सिंह का अमेरिका में ढंग से इलाज चला तब जाकर कैंसर पर काबू पा सके। युवराज सिंह के पिता ने पीटीसी चैनल से निर्मल बाबा को 20 लाख रुपए देने की बात स्वीकारी है। उनकी मां शबनम सिंह ने कहा कि बाबा के दावे फरेब निकलने के बाद पैसे वापस ले लिए गए हैं। इससे साफ हो गया है कि निर्मल दरबार का जादू शख्सियतों पर भी जम कर चला। युवराज की घटना के बाद भी लोगों का निर्मल दरबार पर भरोसा कम नहीं हुआ है।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment
(3)
Latest | Popular