Home » Chhatisgarh » Raipur » News » MISS INDIA COMPETITION MISS VIVACIOUS T J BHANU

21 साल की इस लड़की ने जीता मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में फुर्तीला होने का खिताब

dainikbhaskar.com | Apr 06, 2014, 01:40AM IST
21 साल की इस लड़की ने जीता मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में फुर्तीला होने का खिताब
रायपुर. छत्तीसगढ़ ने रुपहले पर्दे को कई बड़े कलाकार दिये हैं। फिर चाहे वे रंगमंच से जुड़े हों या फिल्मी दुनिया से इन कलाकारों में सबसे उपर अगर किसी का नाम आता है। वे हैं, अनुराग बासु और तीजन बाई।  फेमिना मिस इंडिया में मिस विवेसियस (जिंदादिल) रहीं टीजे भानू अब इस लिस्ट में जुड़ गईं हैं।  
 
21 साल की भानू को फेमिना मिस इंडिया में मिस विवेसियस (फुर्तीला) का अवॉर्ड मिला है। टीजे भानू छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने रायपुर के जेर दानी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। छत्तीसगढ़ से कई बार राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी भानू वॉलीबॉल की खिलाड़ी भी रह चुकीं हैं। लेकिन गुठने में आई चोट के कारण वे आगे नहीं खेल सकी। इसके बाद कम्यूनिकेशन में स्नातक की डिग्री लेने के बाद एक टीवी चैनल में जॉब भी कर चुकी है। जल्द ही जॉब छोड़कर रायपुर के ही एक रेडियो चैनल में रेडियो जॉकी के रूप में काम किया। सन् 2013 में भानू का चयन एक तेलगू टीवी सीरियल में लीड रोल मिला था, लेकिन उन्होंने वो रोल करने से मना कर दिया था     
 
टीजे भानू के दो भाई हैं। एक बड़ा भाई राजपुर में ही मेडिकल ऑफिसर है। दूसरा भाई सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वॉलीबॉल के अलावा टीजे भानू को गाने सुनना और पढ़ना पसंद है। 
 
भानू की पसंदीदा फिल्मों में वेकअप सिड, इक्बाल और चक दे इंडिया शामिल है। 
 
अमिताभ के साथ बिताना चाहती है छुट्टियां
 
भानू के पसंदीदा कलाकारों में अमिताभ बच्चन, मधुबाला और दीपिका शामिला हैं। जब टीजे भानू से पूछा गया की वे किसके साथ अपनी छुट्टियां बिताना चाहेंगी तो उन्होंने अपने पसंदीदा कलाकार अमिताभ बच्चन का नाम लिया। भानू ऐसी पहली महिला है जिन्होंने छत्तीसगढ़ को फैमिला मिस इंडिया के पायदान पर ला खड़ा किया है। 
 
आगे की स्लाइड में देखिए तस्वीरें...
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 4

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment