Home » New Delhi » News » Been Married Rape Victim Commits Suicide To Try To Trick

पिता के ई-मेल पर पहुंची बेटी की अश्लील प्रोफाइल

Bhaskar News | Jan 18, 2013, 02:40AM IST
पिता के ई-मेल पर पहुंची बेटी की अश्लील प्रोफाइल

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार में कार में रंगरेलियां मना रहा एक युवक पुलिस द्वारा पूछताछ से बचने के लिए ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को रौंद का फरार होने लगा।


पीसीआर ड्राइवर ने चिल्लाते हुए राहगीरों से मदद मांगी और कार का पीछा किया। पब्लिक ने भी पुलिस की मदद की और आरोपी को कार समेत दबोच लिया।
 
भीड़ और पुलिस ने युवक की जमकर धुनाई कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने कार के अंदर बैठी लड़की को बयान लेने के बाद घर भेज दिया।
 
आनंद विहार इलाके में बुधवार शाम पीसीआर पेट्रोलिंग पर थी। उसमें हवलदार गजेंद्र, सिपाही नरेंद्र और ड्राइवर संजय मौजूद थे। वैन रात करीब साढ़े सात बजे मंगलम रोड रेलवे स्टेशन रिजर्वेशन सेंटर के पास से गुजरी। पीसीआर को रोड किनारे एक कोने में कार खड़ी दिखी।
 
गजेंद्र और नरेंद्र कार के नजदीक गए। पुलिस वालों ने झांक कर देखा तो एक युवक व एक लड़की आपत्तिजनक हालत में दिखे। पुलिसकर्मियों ने जब कार को दरवाजा खटखटाया तो युवक ने शीशा हल्का सा नीचे किया। उन्होंने पूछताछ के बाद कागज मांगे तो युवक कार स्टार्ट कर तेजी से वहां से भागने लगा।
 
इसी बीच गजेंद्र ने कार रोकने की कोशिश की तो उसने उस पर भी कार चढ़ा दी। संजय ने नरेंद्र के साथ वैन से कार का पीछा किया  और चिल्लाता भी रहा।
 
इसी बीच राहगीरों ने विकास मार्ग पर कार रोक लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान यमुना विहार निवासी अभिषेक के रूप में हुई।
 
आगे पढ़िए,  फेसबुक पर अश्लील प्रोफाइल... 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
4 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment