Home » New Delhi » News » Delhi Gangrape Case 20 December

गैंगरेप केस: लडकी का ऑपरेशन कर निकाली गई छोटी आंत

DainikBhaskar.com | Dec 20, 2012, 14:53PM IST
गैंगरेप केस: लडकी का ऑपरेशन कर निकाली गई छोटी आंत

नई दिल्‍ली। राष्ट्रीय राजधानी में चलती बस में मेडिकल छाञा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की बर्बर घटना पर सरकार बेहद सख्‍त नजर आ रही है। वारदात पर सरकार ने आज कहा कि वह इस घटना के अभियुक्तों को ऐसी सजा दिलाएगी  जाएगी कि भविष्य में कोई भी ऐसा करने से बाज आए।


उधर, इस वीभत्स हादसे का शिकार बनी 23 वर्षीय पैरामेडिकल छात्रा का इलाज कर रहे सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार वह अब स्थिर, चौकस और होश में है। चिकित्सकों को उसके पेट का ऑपरेशन कर उसकी छोटी आंत निकालनी पडी जो बिल्कुल क्षत विक्षत थी।


शिन्दे ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, तीन बेटियों का पिता होने के नाते मैं चाहता हूं कि बलात्कारियों को  कडी से कडी सजा मिले। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों की जांच में पुलिस अब पहले के मुकाबले अधिक कडाई से काम करेगी। यह पूछने पर कि क्या इस वारदात को जल्द ही भुला दिया जाएगा तथा यह आंकडों का एक और हिस्सा बनकर रह जाएगी, शिन्दे ने कहा कि हम कैसे भूल सकते हैं।


 


 


 


हमारा अभियान:

दिल्ली गैंग रेप को लेकर जहां पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, वहीं Dainikbhaskar.com भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के तहत ऐसे अपराधों के खिलाफ अभियान चला आपकी आवाज बुलंद करने में लगा है। घटना के पहले दिन से ही हम अपने अभियान ''ब्लैक आउट इमेज'' (दिल्ली में रविवार रात चलती बस में हुए सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के समर्थन में) से ऐसी घटनाओं का सख्त विरोध कर रहे हैं। 


 
हम आपके साथ मिलकर एक अभियान चला रहे हैं। ''ब्लैक आउट इमेज'' को अपने फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वाल पिक्स बना जुड़िए हमारे इस अभियान से और दिल्ली गैंगरेप मामले में खुलकर जताइये अपना विरोध। याद रखें, आप जितनी ज्यादा इमेज करेंगे ब्लैक आउट, उतनी ही ज्यादा बुलंद होगी देश की आवाज...
 
 

कल्पेश याग्निक का विशेष संपादकीय : मैं चंडी सी बन जाऊं, अपनी तलवार मुझे दे दे


दो चीजें इंसान को बनाती हैं 'वहशी', जो कराती हैं 'बलात्कार' जैसा अपराध!


गैंगरेप की शिकार लड़की और उसके साथी को यूपी सरकार देगी नौकरी

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 9

 
विज्ञापन

क्राइम

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment