Home » New Delhi » Noida-Ghaziabad » Gang Rape

भोजपुरी फि‍ल्‍मों की अभि‍नेत्री का कि‍डनैप और रेप

Agency | Jun 25, 2012, 10:41AM IST
भोजपुरी फि‍ल्‍मों की अभि‍नेत्री का कि‍डनैप और रेप

नोएडा। दि‍ल्‍ली से सटे नोएडा में एक भोजपुरी फि‍ल्‍म की अभि‍नेत्री के साथ सामूहि‍क बलात्‍कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार,  भोजपुरी की एक फिल्म में काम कर चुकी अभि‍नेत्री का अपहरण कर इस वारदात का अंजाम दि‍या गया। 



घटना के बाद इसने पुलि‍स में शि‍कायत दर्ज कराने की कोशि‍श की लेकि‍न मामला दर्ज नहीं होने पर अभिनेत्री ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट की फटकार के बाद अब जाकर पुलिस आरोपि‍यों के खि‍लाफ केस मामला दर्ज कर जांच करने में जुटी है।
पुलि‍स के अनुसार, यह महिला पति के साथ नोएडा के सालारपुर इलाके में रहती है। उसकी काफी लंबे समय से भंगेल में रहने वाले प्रमोद त्यागी से रंजिश चल रही थी। इसी रंजि‍श के कारण गैंग रेप की घटना का अंजाम दिया गया।
महिला का कहना है कि‍ जून के पहले सप्‍ताह में प्रमोद त्यागी ने उसे सबकुछ बुलाकर समझौता करने के लिए भंगेल में मि‍लने को बुलाया। लेकि‍न रास्‍ते में ही उसका अपहरण कर लि‍या गया। इसके बाद एक मंदिर के पास ले जाकर प्रमोद, सुखबीर व एक अन्य ने एक के बाद एक कर के उसकी अस्‍मत लूटी। 



कि‍सी तरह वहां से जान बचाकर यह महि‍ला भागकर घर पहुंची। पति‍ को पूरी घटना की जानकारी देने के बाद वह  कोतवाली पहुंची लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इस पर महिला ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई।



  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print Comment