Home » Entertainment » Khabre Zara Hat Ke » Weird World » Strange And Bizarre News About Sex With Animals

STRANGE: हवस में अंधे होकर पार की सारी हदें, जानवरों के साथ कर डाली वहशियाना हरकत!

dainikbhaskar.com | Feb 11, 2013, 00:03AM IST
STRANGE: हवस में अंधे होकर पार की सारी हदें, जानवरों के साथ कर डाली वहशियाना हरकत!
दुनियाभर में जानवरों के साथ सेक्स के अजीबोगरीब किस्से सामने आते रहे हैं। इनमें ज्यादातर में जानवरों के साथ सेक्स करने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार करना, केस दर्ज करना शामिल रहा है। वहीं कई मामलों में जानवरों की मौतें भी हुईं हैं। पिछले दिनों ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया और इस कारण घोड़ी की मौत हो गई। वहीं, अब एक नई खबर ने सबको सकते में डाल दिया है।
 
खबर यह है कि कुत्ते के साथ सेक्स करने के बाद एक महिला की मौत हो गई और कुत्ते के मालिक पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आयरलैंड में एक व्यक्ति पर पुलिस ने इसलिए केस दर्ज किया है कि उसके कुत्ते के साथ सेक्स करने के बाद एक महिला की मौत हो गई। चार बच्चों की मां 43 वर्षीया एक महिला ने 57 वर्षीय शीन मैकडॉनेल के जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ सेक्स किया।
 
शीन और इस महिला की मुलाकात ऑनलाइन फेटिश चैटरूम में हुई थी। इसके बाद दोनों में घनिष्ठता बढ़ती गई और दोनों सेक्स को लेकर नए-नए प्रयोग करने लगे। शीन मैकडॉनेल पर आइरिश पुलिस ने जानवर व इंसानों के साथ वहशियाना हरकत करने के कानून के तहत मामला दर्ज किया है।
 
आइरिश डेली स्टार के अनुसार, शीन और महिला ऑनलाइन फेटिश चैटरूम में मुलाकात के बाद सेक्स के कुछ अजीबोगरीब मूव्स के दौरान कुत्ते के साथ सेक्स का प्लान बनाया। इस किन्की एक्ट के कुछ घंटों के बाद ही महिला की मौत हो गई और इसका कारण कुत्ते के साथ सेक्स कारण हुई एलर्जी बताई जा रही है।
 
आगे की स्लाइडों में देखिए जानवरों के साथ वहशीपन का नंगा नाच करने वाले विभिन्न इंसानों की कारस्तानी...
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 7

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment