Home » Gujarat » News » Guajrati Poetess Panna Nayak Interview

EXCLUSIVE: ‘मुझे गर्व है कि मैं इस उम्र में भी किसी पुरुष को आकर्षित कर पाई’

divyabhaskar.com | Feb 23, 2013, 00:05AM IST
EXCLUSIVE: ‘मुझे गर्व है कि मैं इस उम्र में भी किसी पुरुष को आकर्षित कर पाई’

वॉशिंगटन डीसी के सीएफओ नटवर गांधी के साथ संबंधों को लेकर प्रसिद्ध गुजराती कवियित्री पन्ना नायक की दिव्यभास्करडॉटकॉम से खास बातचीत...

‘कोई मुझे इस उम्र में भी प्रेम कर सकता है, इसकी खुशी मैं व्यक्त नहीं कर सकती। मैं तो इतना ही कहूंगी कि ‘गॉड हैज रियली ब्लेस्ड मी’। मुझे तो गर्व है कि इस उम्र में भी मैं किसी पुरुष को आकर्षित कर पाई।’

अमेरिका के वॉशिंग्टन डीसी के चीफ फायनेंसियल ऑफिसर नटवर गांधी के साथ पन्ना नायक की मित्रता और प्रेमसंबंध को लेकर 4 फरवरी को दिव्यभास्करडॉटकॉम पर खबर प्रकाशित हुई थी। गुजराती कवियित्री पन्ना नायक ने इस बारे में हमारे पत्रकारों से खास बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने उपरोक्त बात कही थी। उल्लेखनीय है कि 1 फरवरी को नटवर गांधी ने वॉशिंग्टन डीसी के चीफ फायनेंसियल ऑफसर के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने का कारण उन्होंने बताया था कि अब वे अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहते हैं। दरअसल उनका यह नया चैप्टर यही गुजराती कवियित्री पन्ना नायक थीं।

पत्रकारों से बातचीत में पन्ना नायक ने भी इस बात पर मुहर लगा दी कि हां, ये दोनों अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं।

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में रह रहीं पन्ना ने इस बातचीत में नटवर गांधी से पहली मुलाकात के साथ फ्यूचर प्लान भी शेयर किया। आगे पढ़ें तस्वीरों के साथ..

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment