Home » Haryana » Ambala » Not Only Geetika, 20 Other Girls Were Also Took Profit From Kanda, Know 10 Secrets

एक गीतिका ही नहीं, 20 और लड़कियों पर भी बरसी थी कांडा की कृपा, जानिए 10 'सीक्रेट' बातें

bhaskar.com | Feb 16, 2013, 00:03AM IST
एक गीतिका ही नहीं, 20 और लड़कियों पर भी बरसी थी कांडा की कृपा, जानिए 10 'सीक्रेट' बातें
हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा और एयर होस्‍टेस गीतिका शर्मा के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। गीतिका शर्मा के खुदकुशी करने के बाद अब गीतिका की मां अनुराधा शर्मा ने भी खुदकुशी कर ली है। करीबियों ने कहा है कि गीतिका की मां अनुराधा शर्मा ने दिल्ली के अशोक विहार वाले फ्लैट में खुदकुशी कर ली है। गीतिका के मामा और गीतिका मामले में केस लड़ रहे वकील ने इसकी पुष्टि की है कि गीतिका की मां ने खुदकुशी कर ली है। 
 
अनुराधा शर्मा की लाश घर में पंखे से लटकी मिली है। परिवारवालों का कहना है कि गीतिका की मौत के बाद ही उसकी मां सदमे में थी। हैरानी की बात है कि गीतिका ने जिस कमरे में पंखे से लटककर जान दी थी, उसकी मां ने भी उसी कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी है। मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें गोपाल कांडा और अरुणा चड्ढा का नाम है। सूत्रों के मुतातबिक सुसाइड नोट में अनुराधा ने अपनी मौत के लिए कांडा और अरुणा को जिम्‍मेदार ठहराया है।
 
इस केस में एक के बाद एक खुलासे हुए थे, जिससे कई लोग लपेटे में आए थे और अब इस घटना के बाद मामला और भी पेचीदा बन गया है। आज हम आपको इस केस और कांडा से जुड़ी ऐसी दस बातें बताएंगे, जिनकी वजह से कांडा के कांड की गुत्थियां और भी ज्यादा उलझती गईं थीं।
 
आगे की तस्वीरों पर क्लिक करके जानें किस तरह उलझती गईं कांडा कांड की गुत्थियां और क्या थीं रोचक बातें...
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 3

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment