Home » Haryana » Faridabad » Brother - Sister Was Sleeping In The House, Was Killed By Strangulation

भाई-बहन के साथ घर में ही सो रही थी, गला घोंट कर कर दी गई हत्या

bhaskar news | Feb 23, 2013, 02:44AM IST
भाई-बहन के साथ घर में ही सो रही थी, गला घोंट कर कर दी गई हत्या

बल्लभगढ़. नरहावली गांव में गुरुवार रात एक किशोरी की गला घोटकर हत्या कर दी गई।वह अपने दो भाइयों के साथ मामा के मकान में सो रही थी। सुबह वारदात की जानकारी मिली तो सनसनी फैल गई।


उसका शव मकान की सीढिय़ों पर पड़ा पाया गया। गले में गमछा बंधा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल की। लेकिन हत्यारों का पता नहीं लग सका। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



सोते समय हत्या : थाना छांयसा पुलिस के अनुसार नरहावली गांव निवासी धर्मवीर की पत्नी की करीब छह साल पहले मौत हो गई थी। पास में ही धर्मवीर के साले रमेश का मकान है। धर्मवीर के बेटी आशा (14) व बटा सूरज (7) ज्यादातर मामा के पास ही रहता था।


रमेश गुरुवार को गौरव को आशा और सूरज के पास छोड़कर अपनी बेटी के घर गाजियाबाद चले गए।रात को रमेश के न लौटने पर आशा, सूरज व गौरव के साथ खाना खाने के बाद रमेश के मकान की छत पर बने कमरे में सो गई।जबकि धर्मवीर अपने मकान में सो गए।


सुबह जब गौरव व सूरज सोकर उठे तो देखा कि आशा बिस्तर पर नहीं है। दोनों छत से नीचे उतरे तो देखा कि आशा सीढिय़ों पर मृत पड़ी है। उसके गले में गमछा बंधा था। वारदात की जानकारी धर्मवीर को दी गई।



नहीं लगा सुराग : सूचना पर थाना छांयसा प्रभारी प्रीतपाल सांगवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉड टीम को भी बुला लिया। खोजी कुत्ता गमछे को सूंघकर इधर-उधर छत पर घूमने के बाद नीचे उतर आया और एक ओर दौड़ लगा दी।लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वह रुक गया।हत्यारोपियों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लग सका।



पत्नी के बाद अब बेटी का दुख
पहले पत्नी को खोने का गम और अब बेटी के जाने का दुख धर्मवीर बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। जिस बेटी को बड़े लाड़ प्यार से पाला था, वह एक पल में साथ छोड़कर चली जाएगी।


ऐसा उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। इतना कहकर ही धर्मवीर दहाड़ मारकर रोने लगे। गांव में किसी से दुश्मनी भी नहीं है। पता नहीं किसने उनकी बच्ची की हत्या कर दी है।



क्या कहती है पुलिस
थाना प्रभारी प्रीतपाल सांगवान का कहना है कि बच्ची की हत्या गला घोंट कर की गई है। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इसके बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

BalGopal Photo Contest
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

BalGopal Photo Contest

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment