Home » Haryana » Hisar » Girlfriend's Murder

महिला मित्र के साथ रह रहे व्यापारी की हत्या

भास्कर न्यूज | Dec 12, 2012, 04:49AM IST
बरवाला.  गांव खेदड़ की एक ढाणी में सोमवार रात चार हमलावरों ने युवक विवेक उर्फ मडिया की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
हमलावरों ने 32 साल के मडिया की छाती में गोली मारी। वह मौके पर ही ढेर हो गया। हत्या की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। खेदड़ गांव का मडिया अपने तीन बड़े भाइयों से अलग खेतों में बनी ढाणी में ही रहता था।
 
खेतीबाड़ी करने के अलावा वह भैंसों का व्यापारी भी था। उसके साथ ढाणी में नगुरा की विवाहिता और दो बच्चों की मां सुनीता भी रह रही थी। सुनीता एक साल पहले अपने पति से अनबन के बाद उसके पास चली आई थी।
चार के खिलाफ मुकदमा
 
पुलिस ने मृतक मडिया की महिला मित्र सुनीता के बयान पर चार लोगों के खिलाफ हत्या केस दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम करवा मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। मंगलवार सुबह सीन ऑफ क्राइम के इंचार्ज डॉ. अजय कुमार की टीम ने मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए। डॉग स्क्वायड को भी बुलवाया गया। पुलिस का मानना है कि विवेक को गोली 
नजदीक से मारी गई है। डीएसपी राजेंद्र श्योराण और थाना प्रभारी विकास कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे।
 
सुनीता की पति से थी अनबन
 
विवेक के साथ ढाणी में रहने वाली सुनीता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 8 साल पहले नगुरा के सतीश के साथ हुई थी।
 
उसके 7 और 6 साल के दो बच्चे भी हैं। सतीश के साथ उसकी अनबन हो गई थी। इसके चलते वह एक साल से विवेक के पास रह रही थी। सोमवार रात विवेक और वह खेतों में एक कमरे में सोए हुए थे। करीब साढ़े 11 बजे कमरे के बाहर से किसी ने आवाज दी कि मडिया बाहर आ जाओ। चार आदमी थे और उन्होंने पूछा कि तूंए सै के मडिया। हां में जवाब सुनते ही मडिया को गोली मार दी। गोली मडिया की छाती पर लगी और मौके पर ही दम तोड़ दिया।
 
 
फोन पर बोला, काम हो गया
 
 
सुनीता ने बताया कि जब उसने बाहर आकर देखा तो विवेक को गोली मारने वाला व्यक्ति मोबाइल पर किसी से बात करने लगा और कहने लगा कि जो काम करना था वह कर दिया है। उन्होंने मडिया का काम तमाम कर दिया है। इसके बाद हमलावर मडिया का मोबाइल भी अपने साथ लेकर एक गाड़ी से भाग निकले। सुनीता के अनुसार गाड़ी में चार लोग सवार थे। थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने अनजान हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment