Home » Haryana » Gurgaon » The Hotel Was Walking Jismfroshi Racket, Only Suffered Police Raids

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तभी पड़ गया पुलिस का छापा

bhasker news | Jan 07, 2013, 01:07AM IST
होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तभी पड़ गया पुलिस का छापा

गुडग़ांव. गुडग़ांव-दिल्ली रोड स्थित होटल देवी पैलेस में चल रहे सैक्स रैकेट पर छापा मारकर पुलिस ने चार कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यहां ग्राहक फंसाकर लाने वाले दलाल और होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।


जिस्मफरोशी में शामिल तीन युवतियां पश्चिम बंगाल के 24 परगना की और एक कर्नाटक की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।



कैसे हुआ भंडाफोड़ : होटल देवी पैलेस में चल रहे जिस्मफरोशी के बारे में सेक्टर-14 चौकी पुलिस को कई बार शिकायत मिल चुकी थी। डीसीपी वेस्ट सुरेंद्र पाल सिंह के निर्देशानुसार शनिवार देर रात करीब 10 बजे सिविल लाइंस थाने की एडिशनल एसएचओ वरुण कुमारी और सेक्टर-14 चौकी इंचार्ज सकेंद्र कुमार की टीम तैयार की गई।


तीन जवानों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया। सादे कपड़ों में पहुंचे तीनों पुलिसकर्मियों ने होटल मैनेजर से कॉलगर्ल की डिमांड की, तो मैनेजर निमेश अंसारी ने तीनों को खर्चा बताया। पैसे लेने के बाद मैनेजर ने सब को अलग-अलग कमरों में भेज दिया। जहां पहले से ही कॉलगर्ल आपत्तिजनक कपड़ों में बैठी थीं।


तीनों पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को फोन के जरिए सूचना देकर ऊपर बुला लिया। महिला व पुरुष पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और चारों कॉलगर्ल समेत होटल के मैनेजर व दलाल को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने कॉलगर्ल की पहचान कर ली है, जिनमें से एक दिल्ली के सुभाष नगर और अन्य तीन गुडग़ांव के ही राजीव नगर कॉलोनी में रहती हैं। आरोपी दलाल जुम्मे खां भरतपुर राजस्थान के गांव पहाड़ी का रहने वाला है।


आगे की तस्वीरों में जानिए कहां से आती थीं लड़कियां...

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 6

 
विज्ञापन

क्राइम

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment