Home » Himachal » Shimla » Pan-Singh-Tomar's-Story-Reveal-Many-Secrets!

पान सिंह तोमर का ये ‘किस्सा’ खोलेगा कई राज!

ओम प्रकाश | Mar 02, 2012, 10:02AM IST
पान सिंह तोमर का ये ‘किस्सा’ खोलेगा कई राज!


मानपुरा.बद्दी के पहाड़ी गांव साईं में शुक्रवार को इरफान खान अभिनीत फिल्म किस्सा की शूटिंग शुरू होगी। डायरेक्टर अनूप सिंह और नेशनल फिल्म डवेलमेंट कॉर्पोरेशन की बैनर तले बनने इस फिल्म की शूटिंग साईं के ब्राह्मण वाय में होगी। टिस्का चोपड़ा बतौर अभिनेत्री इस फिल्म में भूमिका निभा रही हैं। 

इरफान खान अगले एक सप्ताह तक बद्दी में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। इरफान खान टीम के साथ बद्दी के होटल में ठहरे हैं और शुक्रवार से फिल्म के कुछ शॉट बद्दी के पहाड़ी गांव सार्इं के ब्राह्मण वाय व सौड़ी के जंगलों में फिल्माए जाएंगे। 

 
फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर प्रमोद सिंह ने बताया कि बॉलीवुड स्टार इरफान खान इस फिल्म में लीड रोल में हैं और यह फिल्म वर्ष 1947 के दौरान समाज में लड़कियों की स्थिति और उन्हें कलंक समझने की पृष्ठ भूमि पर आधारित है। फिल्म में इरफान खान तीन बेटियों के बाप की भूमिका में हैं और वह एक सरदार ओमवेर सिंह नामक लक्कड़हारे का रोल अदा कर रहे हैं।
 
इसे लेकर बद्दी में कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। उन्होंने फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि इरफान खान बाप के तौर पर जिन बेटियों को शुरूआत में बोझ और अभिशाप समझता था वही बेटियां फिल्म के अंत में उसकी जान बचाती हैं। 
उन्होंने बताया कि फिल्म की 50 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है फिल्म के अधिकतर सीन चंडीगढ़, अमृतसर, रायपुर रानी में फिल्माए गए हैं। बद्दी में 7 मार्च तक शूटिंग चलेगी और उसके बाद 25 मार्च तक रायपुर रानी में शूटिंग की जाएगी। दिंसबर माह में इस फिल्म को विश्व भर में रीलीज किया जाएगा। 
 
उन्होंने बताया कि इस फिल्म में तारे जमीन फिल्म में भूमिका निभा चुकी टिस्का चोपड़ा, मानसून वेडिंग फिल्म में अभिनय कर चुकी त्रिलोतमा, रसिका जोशी सहित कई नए चेहरे मुख्य किरदार निभाएंगे। एनएफडीसी इस फिल्म को अंतराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार पाने वाली फिल्मों की श्रेणी में लाना चाहता है और उनकी नजर आस्कर व कान्स फिल्म फेस्टिवल पर होगी।

 
पान सिंह तोमर के लिए हैं उत्साहित
इरफान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ को लेकर भी खासे उत्साहित हैं। इसमें उन्होंने एक ऐसे एथलीट की भूमिका अदा की है जो बाद में डकैत बन जाता है।
 
पान सिंह तोमर शुक्रवार को रीलीज हो रही है और इसमें इरफान खान की भूमिका को सराहनीय बताया जा रहा है। इरफान खान बुधवार शाम बद्दी पहुंचे और दिन भर उन्होंने आराम फरमाया। मीडिया को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई। हालांकि होटल के बाहर मीडिया के प्रतिनिधियों का जमावड़ा लगा रहा।

 

हिमाचल की गरीब लड़कियों की आंसुओं से भरी दास्तां

जब युवकों के हत्थे चढ़े दो पुलिसवाले फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

गांव के इस सपूत का कमाल, खोज निकाला टीबी का रामबाण इलाज

शूटिंग के बाद डिंपल कपाड़िया ने कहा 'अलविदा धर्मशाला'

हिमाचल सरकार की कर्मचारियों की सौगात

 

 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
4 + 5

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment