Home » Himachal » Shimla » Transfer Of 10 Inspectors And 25 Sub-Inspectors

10 इंस्पेक्टर और 25 सब इंस्पेक्टरों के तबादले

भास्कर न्यूज | Feb 23, 2013, 04:15AM IST
शिमला। प्रदेश पुलिस विभाग ने 10 इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों समेत 89 जवानों के तबादले कर दिए हैं। इनमें 10 इंस्पेक्टर, 25 सब इंस्पेक्टर, दो प्रोवेशनर सब इंस्पेक्टर और 52 एएसआई के ट्रांसफर किए गए हैं। विभाग ने शुक्रवार देर शाम इसकी अधिसूचना जारी कर दी है।
 
इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों में पांचवीं आईआरबी बस्सी में तैनात लेडी इंस्पेक्टर मीनाक्षी देवी को बिलासपुर, सीआईडी से भुवनेश कुमार को छठी आईआरबी कोलार, चंबा से मनीष कुमार को शिमला, मंडी से फिरोज खान को कुल्लू, कुल्लू से शेर सिंह को स्टेट विजिलेंस, सीआईडी से सुरेंद्र पाल को चौथी आईआरबी जंगलबेरी, सीआईडी से पूरनचंद को फस्र्ट आईआरबी, सीआईडी से प्रेमलाल को पांचवीं आईआरबी बस्सी, विजिलेंस से अनिल कुमार को सीआईडी और फस्र्ट बटालियन जुनगा से प्रताप सिंह को सीआईडी में लगाया गया है।
 
शिमला में तैनात पीएसआई प्रकाश चंद को चौथी आईआरबी, डरोह से बलदेव राज को चौथी आईआरबी, सिरमौर से एएसआई संतोष कुमार को सोलन, शिमला से श्यामलाल और मंडी से मोहिंद्र को कांगड़ा, सीआईडी से ओमप्रकाश और कमल दत्त को शिमला ट्रांसफर किया गया है। सीआईडी से एएसआई अमर सिंह को मंडी, जगपाल को हमीरपुर, प्रताप सिंह को मंडी, सुभाष चंद व राजेंद्र सिंह को चंबा, शशि भूषण को कांगड़ा, दलजीत सिंह को बिलासपुर, गोपालदास को मंडी, ज्ञान सिंह को सोलन, नानकराम को तीसरी आईआरबी, देशराज को चंबा, लेडी एएसआई आशा ठाकुर को ऊना, ज्ञानचंद व मदनलाल को सिरमौर, सोम प्रकाश को चंबा, नित्या प्रकाश को चौथी आईआरबी, लेडी एएसआई वीना कुमार व सुभाष कुमार को सिरमौर, रमेश चंद, नंदलाल, धनीराम व देशराज को कांगड़ा, विजय राम को चौथी आईआरबी में लगाया गया है।
 
 शिमला से हरीराम, मंडी से अश्वनी वर्मा, कांगड़ा से यदुवीर सिंह, बिलासपुर से भूपेंद्र कुमार और सुरेंद्र सिंह, शिमला से प्रेमलाल, मेहंदी हसन, मंडी से बलदेव सिंह, फस्र्ट बटालियन जुनगा से रामानंद, कुल्लू से बलवीर खान और बसंत सिंह, चंबा से तिब्बती राम, सेकंड आईआरबी से राजेश कुमार, शिमला से देशराज व अनिल शर्मा, सिरमौर से महेश कुमार व कंवर सिंह, चौथी आईआरबी से बहादुर सिंह, सेकंड आईआरबी से सुनील कुमार, फस्र्टआईआरबी से भूपेंद्र सिंह, सिरमौर से चेतराम व राजेंद्र कुमार और मंडी से सुरेश कुमार को सीआईडी में ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा सिरमौर से करमचंद को शिमला ट्रांसफर किया गया है।
 
सब इंस्पेक्टर स्तर के जवानों को भी बदला
 
सब इंस्पेक्टर स्तर के जवानों में बिलासपुर से धनराज को चंबा, चौथी आईआरबी से विद्यासागर को सीआईडी, हमीरपुर से मुकेश कुमार को सीआईडी, सीआईडी से मोहन सिंह को जुनगा बटालियन, सीआईडी से जसविंद्र सिंह को फस्र्ट आईआरबी, सीआईडी से हरनाम सिंह सेकंड आईआरबी, रूपलाल को थर्ड आईआरबी, चेतराम व धर्मसिंह को शिमला, धनूराम और सुभाष चंद को ऊना, जयगोपाल को बिलासपुर, स्वर्ण सिंह को फस्र्ट आईआरबी, रोशनलाल को बिलासपुर, प्रताप सिंह को कुल्लू, हरिराम को ऊना, विजिलेंस से राजेंद्र चौहान को सीआईडी, पांचवीं आईआरबी से तेजसिंह को सीआईडी लगाया गया है। इनके अलावा पीटीसी डरोह से भूपेंद्र पाल, लाहौल स्पीति से रमेश लाल, शिमला से कांशीराम, सोलन से भूपेंद्र पाल, जुनगा बटालियन से हरनाम सिंह, सिरमौर से सुंदर सिंह नेगी और छठी आईआरबी से मोहिंद्र सिंह को सीआईडी में ट्रांसफर किया गया है।
 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 2

 
विज्ञापन

क्राइम

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment