Home » Jyotish » Desh Duniya » Jyts Gujrat Chunav Prediction 2013

सच हुई भविष्यवाणी: नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री

धर्म डेस्क. उज्जैन | Dec 20, 2012, 15:11PM IST
सच हुई भविष्यवाणी: नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री

गुजरात चुनाव का परिणाम आ चुका है और एक बार फिर भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है। जीवन मंत्र पर पूर्व में गुजरात चुनाव को लेकर भविष्यवाणी कर दी गई थी कि नरेंद्र मोदी पुन: गुजरात की सत्ता संभालेंगे।
समय-समय पर जीवन मंत्र पर देश-दुनिया से जुड़े बड़े मुद्दों पर भविष्यवाणियां की जाती रही हैं। जिनमें से अधिकांश भविष्यवाणियां अक्षरश: सत्य साबित हुई हैं। नरेंद्र मोदी की जीत के संबंध में भी पूर्व में ही भविष्यवाणी कर दी गई थी।
जानिए क्या लिखा था भविष्यवाणी में...
जानिए गुजरात के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2013
यह तो निश्चित है कि गुजरात में भाजपा की ही सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही मुख्यमंत्री बनेंगे। नरेंद्र मोदी सत्ता को सत्ता तो मिल जाएगी लेकिन इस वर्ष प्रकृति गुजरात पर ज्यादा मेहरबान नहीं है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार वर्ष 2013 गुजरात के लिए बड़ी परेशानियां आएगा, क्योंकि भूकंपन या अन्य कोई बड़ी दुर्घटना होने के योग बन रहे हैं।
पं. शर्मा के अनुसार व्यापार में गुजरात हमेशा की तरह अग्रणी रहेगा। कारोबार में तेजी बनी रहेगी। राजनेताओं के प्रयास सत्ता पाने के होंगे। इस मोह में वे अन्य प्रतिद्वंदियों को हानि भी पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं।
नरेंद्र मोदी की सत्ता तो नहीं जाएगी लेकिन कोई बड़ी राजनीतिक हलचल हो सकती है। देश-विदेश से भी गुजरात को लाभ होगा। विदेश में नरेंद्र मोदी की छवी सुधरेगी।
गुजरात की जनता जो प्रगतीशील रही है आगे भी उनका यह प्रचलन जारी रहेगा। भुकंपन जैसी प्राकृतिक आपदा के अलावा उन्हें अन्य किसी से कोई परेशानी नहीं होगी। गुजरात के लोगों को मार्च-अप्रैल में उन्हें विदेशी आंतकियों से सावधान रहना होगा।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment