Home » Lifestyle » Health And Beauty » What Are Angelina Jolie And Sonam Kapoor Doing Together In The Dead Sea ?

DEAD SEA में एंजेलिना जोली के साथ तैरती हैं सोनम कपूर !

Priyanka Dhamija | Feb 23, 2013, 13:02PM IST
DEAD SEA में एंजेलिना जोली के साथ तैरती हैं सोनम कपूर !
सोनम कपूर ने वज़न तो कम कर लिया लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम साल में 2 से 3 बार जॉर्डन स्थित DEAD SEA में हॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों के साथ अपनी बॉडी मेनटेनेंस के लिए SPA  थेरेपी के लिए जाती हैं ? सोनम कपूर के चेहरे की चमक का राज़, फिगर के लिए डाइट प्लान और इंटरनेशनल लुक का सीक्रेट हमे बताया बॉलीवुड मेक-अप आर्टिस्ट एंड हेयर स्टाइलिस्ट आशमीन मुंजाल ने।
 
जी हां, सोनम कपूर, जो बॉलीवुड की स्टाइल डिवा कहलाती हैं, जिनकी फैशनेबल ड्रेसेस और ड्रेसिंग सेंस हॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पायर्ड होती हैं, वो अपने निखार को बढ़ाने के लिए DEAD SEA में लेती हैं स्पा थेरेपी। आशमीन ने हमसे ख़ास बातचीत में साफ-साफ बताया कि सोनम अपने बदन को चमकाने के लिए सिर्फ और सिर्फ बेस्ट इंटरनेशनल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। इसलिए सोनम के शोल्डर बोन और ब्यूटी बोन हमेशा शाइन करते रहते हैं। और ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि साल में 2-3 बार इस थेरेपी के लिए सोनम खर्च करती हैं 25 लाख़ रुपए। दिलचस्प बात यह है कि DEAD SEA में स्पा थेरेपीज़ आम आदमी के लिए नहीं, बल्कि सिलेब्रिटीज़ के लिए हैं। अगर सोनम के लिए जॉर्डन जाना मुमकिन नहीं होता तो वो ग्रीस या फिर स्पेन में स्पा थेरेपीज़ के लिए जाती हैं। 
 
दरअसल, हसीनाओं के बदन इसलिए भी हमेशा चमकते रहते हैं क्योंकि ये सहारा लेती हैं उन थेरेपीज़ का जो इनके शरीर से डेड सेल्स को बाहर कर देती हैं। बॉलीवुड में बढ़ते प्रेशर के चलते, सोनम स्पा थेरेपीज़ के साथ crystal body polishing का भी सहारा लेती हैं। यानी की हर हफ्ते सोनम आपको पार्लर में नोट उड़ाती नज़र आएंगी। महंगे, ब्रांडेड और इंटरनेशनल प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल के चलते, सोनम का हर महीने खर्चा कम-से-कम 5 लाख़ का होता है।
 
सिर्फ यही नहीं, अपने बालों का टेक्सचर मेनटेन करने के लिए, सोनम लेती हैं Cleopatra हेयर थेरेपी का सहारा। और सुनिए, सोनम में ये स्टाइल और कॉन्फिडेंस इसलिए भी है, क्योंकि वे हर दूसरे दिन clay bath भी लेती हैं। clay bath से भी शरीर के अनचाहे तत्व बाहर हो जाते हैं और इंसान फ्रेश महसूस करता है और पहले से ज़्यादा सुंदर लगने लगता है। सोनम दुनिया की बेस्ट क्वालिटी clay से clay bath का मज़ा लेती हैं।
ये बदन की वाइटनिंग और ब्राइटनिंग के लिए होता है। यानी की सोनम अपनी सारी इन्वेस्टमेंट अपनी ख़ूबसूरती निखारने में ही लगाती हैं।
 
शरीर में रक्त संचार ठीक रखने के लिए, अपने बदन पर दिख रहीं वेन में इम्पयोर ब्लड छिपाने के लिए, सोनम Dracula Therapy नामक थेरेपी के लिए भी जाती हैं। वैसे तो यह Therapy हॉलीवुड सितारे लेते हैं, लेकिन सोनम भी ये थेरेपी लेती हैं और ये उनकी ख़ूबसूरती का एक बड़ा सीक्रेट है।
 

 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment