Home » Rajasthan » Ajmer » धूमधाम से भरेगा बाबा रामदेव का मेला

धूमधाम से भरेगा बाबा रामदेव का मेला

Matrix News | Sep 03, 2013, 05:38AM IST
धूमधाम से भरेगा बाबा रामदेव का मेला
भास्कर न्यूज -!- अजमेर
फॉयसागर की पाल पर स्थित बाबा रामदेव धाम पर भादवा सुदी दूज को रामदेवजी का मेला भरेगा। दो दिन चलने वाले मेले में भजन-कीर्तन, खेलकूद सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा।
मेला संयोजक सुभाष चंद गहलोत ने बताया कि बाबा रामदेव धाम पर भरने वाले मेले का शुभारंभ 6 सितंबर को शाम 6 बजे ध्वजारोहण से होगा। इस अवसर पर रात 9 बजे से जागरण होगा। भजन संध्या में भजन गायक डॉ. बिरदीचंद गहलोत, देवीलाल जांगिड़, बालमुकुंद वैष्णव, शिवरतन वैष्णव एवं ब्यावर की धन जी एंड पार्टी भक्ति रस की सरिता बहाएगी। मेले के दूसरे दिन शनिवार को खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। दोपहर 1 बजे से पुरुषों के लिए कबड्डी और रस्सा कशी प्रतियोगिता होगी। वहीं महिलाओं के लिए शाम 6 बजे से मटकी, कुर्सी रेस, चम्मच रेस का आयोजन किया जाएगा। अंत में विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।
फॉयसागर की पाल पर होने वाले समापन समारोह में साधु-संत भक्तों को संबोधित करेंगे। मेला संयोजक सुभाष गहलोत ने बताया कि मेले में विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए कमेटियों का गठन किया गया है। इन कमेटियों में अजयपाल, बिरदीचंद, गणपत सिंह, सुनील, योगेश, गणपत सिंह, गोविंद सिंह नंदलाल सहित अन्य कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 4

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment