Home » Rajasthan » Ajmer Zila » Bijaynagar » भूमिका व पायल ने किया नाम रोशन

भूमिका व पायल ने किया नाम रोशन

Matrix News | Jul 06, 2013, 10:46AM IST
भास्कर न्यूज-!- बिजयनगर
दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित जूनियर एडिटर प्रतियोगिता के तहत श्रीप्राज्ञ पब्लिक स्कूल की छात्रा भूमिका लोढा ने राष्ट्रीय स्तर पर ए कैटेगरी में द्वितीय स्थान एवं पायल सोनी ने स्पेशल विनर की बी कैटेगरी में तृतीय स्थान प्राप्त कर बिजयनगर का नाम रोशन किया।
गौरतलब है कि कुछ माह पूर्व दैनिक भास्कर द्वारा जूनियर एडिटर प्रतियोगिता के तहत विभिन्न समाचारों का संकलन एवं सुस'िजत कर समाचार पत्र तैयार करवाए जाने की इस प्रतियोगिता के तहत बिजयनगर की विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के करीब 600 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था। इसके हाल ही में घोषित हुए परिणामों में श्री प्राज्ञ पब्लिक स्कूल की होनहार छात्रा भूमिका लोढा ने नेशनल लेवल विनर की ए कैटेगरी में द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय व बिजयनगर का नाम रोशन किया था।
प्राज्ञ स्कूल की ही छात्रा पायल सोनी ने स्पेशल विनर कैटेगरी में तृतीय स्थान हासिल किया है। भूमिका के घर पहुंची भास्कर टीम का प्राज्ञ स्कूल प्रबंधन समिति सचिव ज्ञानचंद कोठारी, कोषाध्यक्ष ज्ञान सिंह सांखला व प्राचार्य डॉ. नवलसिंह जैन ने आभार जताते हुए प्रतिभाओं के भीतर छिपी प्रतिभा को निखारने के प्रयासों की सराहना की।
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print Comment