Home » Rajasthan » Karoli » मनरेगा में अनियमितता की शिकायत

मनरेगा में अनियमितता की शिकायत

Matrix News | Aug 26, 2013, 03:34AM IST
हिंडौन सिटी -!- मूडिया निवासी नरेश कुमार ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर ग्राम पंचायत मूडिया में महानरेगा योजना में सरपंच व सचिव की ओर से बरती गई अनियमितता की जांच की गई है। इस संबंध में कलेक्टर ने मामले की जांच के लिए जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को निर्देश दिए है। बताया कि सरपंच व सचिव ने महानरेगा कार्य में फर्जीवाड़ा किया है।
मुख्यमंत्री आवास योजना स्वीकृत करने में भी मनमानी बरती गई हैं। इसके अलावा रामदयाल पुत्र नंदकिशोर ने बालघाट थाना पुलिस की ओर से दर्ज मुकदमे में कार्रवाई नहीं किए जाने की कलेक्टर को ज्ञापन देकर शिकायत की है। बताया कि मूडिया के सरपंच व सचिव ने उसके साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया था। इसकी रिपोर्ट बालघाट थाने में दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।
बिना कनेक्शन बिल आने की शिकायत ((महूइब्राहिमपुर)) -!- महूखास निवासी नवाब सिंह ने कलेक्टर एवं बिजली निगम के अभियंताओं को पत्र भेजकर बिना कनेक्शन बिल भेजे जाने की शिकायत की है।
बताया कि उसके ट्यूबवैल पर आदर्श फीडर बनाए जाने के बाद से अभी तक किसी प्रकार की बिजली लाइन नहीं खींची गई है। इसके बावजूद 5 वर्षों से उसे बिना बिजली उपभोग के बिल भेजा जा रहा है। पूर्व में 100 से 200 रुपए माह बिल भेजा जाता रहा है, जिसे वह जमा कराता रहा, लेकिन जून माह का बिजली का बिल 4837 रुपए का भेज दिया गया है। बिजली निगम के अभियंताओं से बिना कनेक्शन भेजे जा रहे बिल को रुकवाए जाने की मांग की हैं।
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print Comment