Home » Maharashtra » Pune » News » Women Rape In Hospital Lift

अस्पताल की लिफ्ट में मूक-बधिर महिला के साथ हुआ दुष्कर्म

bhaskar news | Sep 03, 2013, 00:43AM IST
अस्पताल की लिफ्ट में मूक-बधिर महिला के साथ हुआ दुष्कर्म

पुणे. पिंपरी-चिंचवाड़ नगर निगम (पीसीएमसी) के अस्पताल में मानसिक रूप से बीमार 30 वर्षीय  मूक-बधिर एक महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।


पुलिस ने इस वारदात में शामिल अस्पताल के वार्ड बॉय शैलेंद्र दगडू (39) और सुरक्षा रक्षक प्रमोद मनोहर मांडेकर (28) को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय अदालत ने दोनों अभियुक्तों को 4 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।


पुणे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुणे के भोसरी इलाके में स्थित नगर निगम के अस्पताल में 29 अगस्त को लिफ्ट में वार्ड बॉय और सुरक्षा रक्षक ने दुष्कर्म किया। पीडि़त युवती चैतन्य महिला मंडल आश्रय घर की है।


26 अगस्त को बुखार होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चूंकि दुष्कर्म की शिकार महिला मूक-बधिर है। लिहाजा पूरी घटना की जानकारी फौरन देने में वह असमर्थ रही।


31 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर आश्रय घर पहुंचने पर उसने दुष्कर्म की घटना की जानकारी पुनर्वास अधिकारी के समक्ष किसी तरह बयां की। जिसके बाद बीते शनिवार को पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने रविवार पीडि़त महिला द्वारा दिये गये विवरण के आधार पर वार्ड बॉय शैलेंद्र और सुरक्षा रक्षक प्रमोद को गिरफ्तार किया।
 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 5

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment