Home » Maharashtra » Mumbai » Delhi Based Model Arrested In Prostitution In Nagpur

देह व्यापार के अड्डे पर रंगेहाथ पकड़ाई दिल्ली की मॉडेल

Bhaskar New Network | Jan 10, 2013, 03:15AM IST
देह व्यापार के अड्डे पर रंगेहाथ पकड़ाई दिल्ली की मॉडेल
नागपुर। महल इलाके में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने तीन महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 
आरोप है कि ये तीनों महिलाएं दिल्ली से आई युवती से देह व्यवसाय करा रही थीं। सूत्रों की मानें तो युवती दिल्ली की मॉडेल है। वह नागपुर अपने रिश्तेदारों के घर आई थी। उसे बरगला कर इस काम में तीन महिलाओं ने लगा दिया। 
 
कार्रवाई अपराध पुलिस शाखा के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने गोपनीय तरीके से की। नागपुर में घरेलू महिलाओं द्वारा देह व्यापार अड्डा चलाने का मामला सामने आया है।
 
मिली जानकारी के अनुसार सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने  बुधवार की शाम करीब 4.30 बजे राहतेकरवाडी दसरा रोड पर चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारा। यह अड्डा रुमी अब्दुल्ला पठाण ,नसीमबानो लियास मेनन (35) और सीमा श्रावण काटेकर (39)   चला रही थीं।
 
पुलिस ने अड्डे पर अपना पंटर भेजा। पंटर ने तीन हजार रुपए में सौदा तय किया। सौदा तय हो जाने पर पंटर ने जाल फैलाकर बैठे सामाजिक सुरक्षा दस्ते को सूचित कर दिया। दस्ते ने अड्डे पर छापा मारा। 
 
पुलिसिया कार्रवाई के बाद 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में अपनी मौसी के पास रहती है। वह अनाथ है। उसकी मां उत्तर नागपुर की रहने वाली थी।  
 
उसके सिर से माता-पिता का साया बचपन में ही उठ गया था। उसके मामा नागपुर में रहते हैं। वह उनसे मिलने नागपुर आते रहती थी। 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 7

 
विज्ञापन

क्राइम

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment