Home » Madhya Pradesh » Bhopal » News » Angle: Congress MLA Reader Resignation From Party Posts

पैंतरा: कांग्रेस विधायक पाठक ने पार्टी पदों से दिया इस्तीफा

bhaskar news | Mar 27, 2014, 03:46AM IST
भोपाल. कांग्रेस के नाराज विधायक संजय पाठक ने बुधवार को पार्टी के प्रदेश महासचिव सहित अन्य पदों से इस्तीफा दे दिया। पाठक बुधवार शाम को पीसीसी पहुंचे और संगठन प्रभारी प्रदेश प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा को सात पन्नों का पत्र सौंपा। राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित इस पत्र में पाठक ने आरोप लगाया है कि मप्र में कांग्रेस छह नेताओं के गुट में बंट गई है।
 
पाठक ने कहा कि वे उन्हें विधायक बनाने वाले कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से चर्चा के बाद विधायक और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी त्यागपत्र दे सकते हैं। पाठक ने दावा किया कि उन्हें भाजपा से कोई निमंत्रण नहीं मिला है। खजुराहो से राजा पटैरिया की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे पाठक के बारे में बुधवार को सुबह से चर्चा थी कि वे किसी भी समय भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
 
इस बीच प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय सचिव राकेश कालिया ने मीडिया से चर्चा में कह दिया कि पाठक खुद खजुराहो से टिकट चाह रहे थे। टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। कालिया के इस बयान के कुछ देर बाद ही पाठक पीसीसी पहुंचे और कालिया के बयान पर तीखे तेवर दिखाए। पाठक ने कहा कि उन्होंने कभी भी लोकसभा का टिकट नहीं मांगा। उधर, पूर्व प्रदेश महासचिव हरिप्रसाद तिवारी के पुत्र संदीप तिवारी ने पाठक पर कांग्रेस को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए उन्हें निष्कासित करने की मांग की है।
 
पाठक को कांग्रेस में ही रहने दो : शिवराज : पाठक के भाजपा में आने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पाठक को कांग्रेस में ही रहने दो। दरअसल, शाम को मुख्यमंत्री के भाजपा दफ्तर पहुंचने से अटकलें लगने लगी थी कि पाठक किसी भी समय भाजपा कार्यालय पहुंच सकते हैं।
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print
0
Comment