Home » Madhya Pradesh » Bhopal » Dainik Bhaskar Reporter Rajesh Gaba Got Youth Icon

दैनिक भास्कर के राजेश गाबा को मिला ‘यूथ आइकॉन अवार्ड’

Dainik Bhaskar News | Apr 28, 2012, 06:07AM IST
दैनिक भास्कर के राजेश गाबा को मिला ‘यूथ आइकॉन अवार्ड’

भोपाल। दैनिक भास्कर भोपाल के सिटी रिपोर्टर राजेश गाबा (प्रिंस गाबा) को वर्किग जर्नलिस्ट एसोसिएशन फॉर यूथ ने कला, साहित्य, संस्कृति, पर्यटन व फिल्म और सामाजिक मुद्दों पर उत्कृष्ट रिपोर्टिग और साहित्यिक, कला, फिल्म क्षेत्र में श्रेष्ठ योगदान के लिए यूथ ऑफ जर्नलिस्ट ‘यूथ आइकॉन’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान राजेश गाबा के साथ उनके पिता देशराज गाबा ने ग्रहण किया।

उन्हें यह सम्मान शुक्रवार को शहीद भवन में भव्य समारोह में सुप्रसिद्ध गीतकार ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ गीत के रचयिता अभिलाष, वरिष्ठ पत्रकार रमेश शर्मा, माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष पुष्पेंद्रपाल सिंह ने प्रदान किया। सम्मान समारोह से पूर्व ‘आज की पत्रकारिता और उसका असर’ विषय पर परिचर्चा में वरिष्ठ पत्रकार रमेश शर्मा, पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष पुष्पेंद्रपाल सिंह ने अपने विचार भी व्यक्त किए जा चुका है।

इस वर्ष बेस्ट यूथ फोटोग्राफी अवार्ड दिलीप साहू, उमाकांत व्यास, यूथ ऑफ जर्नलिस्ट अवार्ड जुबेर कुरैशी और सुदीप सिन्हा को प्रदान किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार गर्ग ने किया। समारोह में फिल्म प्रोड्यूसर राजाराम पाटीदार समेत बड़ी संख्या में पत्रकारिता, कला से जुड़े लोग मौजूद थे।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment