Home » Madhya Pradesh » Gwalior » 20 Days In Filing Complaints

गृहमंत्री ने फोन किया तो 20 दिन बाद दर्ज हुई आईएएस की पत्नी की शिकायत

Bhaskar News | Feb 17, 2013, 23:50PM IST
गृहमंत्री ने फोन किया तो 20 दिन बाद दर्ज हुई आईएएस की पत्नी की शिकायत
श्योपुर/ग्वालियर। मध्यप्रदेश में एक आईएएस अधिकारी व श्योपुर जिले के पूर्व कलेक्टर की पत्नी को छेड़खानी का मामला दर्ज कराने के लिए 20 दिन भटकना पड़ा। शनिवार को पुलिस ने तब शिकायत दर्ज की जब आईएएस की पत्नी ने प्रदेश के गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता व चंबल के आईजी एसएम अफजल को फोन कर इसकी शिकायत की।
 
जिला परियोजना समन्वयक (डीपीसी) कार्यालय में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर दीपक त्रिपाठी पर आरोप लगे हैं। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने आईएएस सोहेल अख्तर की पत्नी शबनम के फेसबुक आईडी पर अश्लील मैसेज व फोटो मेल किए। शबनम डीपीसी कार्यालय में ही डाटा एंट्री ऑपरेटर हैं। उनके पति सोहेल अख्तर वर्ष 2000 से मार्च 2002 तक श्योपुर के कलेक्टर रहे हैं। वर्तमान में वे इंफाल में पदस्थ हैं।
 
शबनम ने पहले 27 जनवरी को त्रिपाठी की शिकायत स्थानीय पुलिस में की। वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। पूरे 20 दिन तक इंतजार करने के बाद शनिवार को उन्होंने गृहमंत्री और चंबल आईजी को अपनी शिकायत बताई। आईजी ने फोन कर कोतवाली पुलिस को त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।
 
 
पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच में देर इसलिए हुई, क्योंकि दोनों सरकारी कर्मचारी हैं। जांच के बाद दीपक त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।’
-बीएस कुशवाह, टीआई, कोतवाली श्योपुर 
 
 
‘मैंने किसी की मेल आईडी पर न तो अश्लील फोटो और मैसेज भेजे हैं और न ही छेड़छाड़ की है।’
-दीपक त्रिपाठी, असिस्टेंट इंजीनियर
 

 

  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print
0
Comment