Home » Madhya Pradesh » Indore » News » Without Information Go To Picnic

परिजन को बताए बगैर पिकनिक पर ले गए थे बच्चों को

Dainik Bhaskar News | Dec 12, 2012, 03:53AM IST
परिजन को बताए बगैर पिकनिक पर ले गए थे बच्चों को

इंदौर। नखराली ढाणी में वाटर स्लाइड से फिसलकर घायल होने वाले छात्र के पिकनिक पर जाने के बारे में उसके परिजन को पता ही नहीं था। छात्र के पिता ने शिक्षकों व पार्क प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।


टीआई दिलीप चौधरी के मुताबिक लिटिल फ्लॉवर स्कूल का छात्र अमान पिता शाकिर कुरैशी निवासी सम्राटनगर नखराली ढाणी के वाटर पार्क में स्लाइडर से गिरकर घायल हो गया था। हादसा उस समय हुआ जब स्कूली बच्चे पानी में मस्ती कर रहे थे। अमान स्लाइडर से गर्दन के बल पानी में जा गिरा था जिससे हड्डी टूट गई और हाथ-पैर में लकवा हो गया। हादसा सोमवार को सामने आया जब छात्र के पिता शाकिर ने शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनके मुताबिक स्कूल की तरफ से बच्चे पिकनिक पर गए थे, यह पैरेंट्स की जानकारी में नहीं था। बच्चे जब वाटर पूल में मस्ती कर रहे थे तब शिक्षकों ने ध्यान नहीं दिया।


नखराली ढाणी के सुरक्षाकर्मियों ने भी ध्यान नहीं दिया। मंगलवार को पुलिस ने परिजन के बयान लिए। पुलिस ने नखराली ढाणी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की। जनरल मैनेजर रामानंद योगी के मुताबिक पार्क में छह लोग हमेशा रहते हैं। छात्र आपस में खेल रहे थे। उनमें चिप्स के पैकेट की छीना-झपटी को लेकर दौड़-भाग चल रही थी। इलाज कर रहे डॉ. श्रीकांत रेगे ने बताया फिलहाल अमान की हालत स्थिर है।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment