Home » National » Latest News » National » AAP Grabs National Attention; Volunteers, Funds Pour In

कोरपोरेट्स से लेकर नेता तक,AAP से जुड़ने को हैं बेताब, बुधवार को मिला 38 लाख रुपए चंदा

agency | Jan 02, 2014, 08:54AM IST
कोरपोरेट्स से लेकर नेता तक,AAP से जुड़ने को हैं बेताब,  बुधवार को मिला  38 लाख रुपए चंदा

नई दिल्ली.  दिल्ली विधानसभा चुनाव में शानदार सफलता के बाद अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। बुधवार को नए साल के पहले दिन पार्टी को 38 लाख रुपए का डोनेशन मिला और दो बड़े दिग्‍गज भी पार्टी से जुड़े। गुजरात में जहां पूर्व भाजपाई दिग्‍गज कनुभाई 'आप' में शामिल हुए, वहीं इंफोसिस के निदेशक रहे वी. बालकृष्‍णनन ने भी बुधवार को इस पार्टी का दामन थाम लिया। 
 
दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के करीब 23 दिनों बाद आम आदमी पार्टी को देशभर से समर्थन मिल रहा है। उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है। डोनेशन से वॉलंटियर तक, हर तरीके से लोग 'आप' को समर्थन दे रहे हैं। कोरपोरेट्स, सोशल सर्विस और अन्य लोग आप से जुड़ने लगे हैं।
 
बेंगलुरू से हाल ही में इंफोसिस से इस्तीफा देकर कोरपोरेट जगत में तहलका मचाने वाले वी बालकृष्णन बुधवार को आप में शामिल हो गए। देश की प्रतिष्ठित कंपनी इंफोसिस से अचानक बाहर निकलने के तीन सप्ताह बाद बालकृष्णन ने कहा कि  वे आप के सदस्य बन गए हैं। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी देश की राजनीति में क्रांति लाई और मैं उससे आकर्षित हूं। 
 
मुंबई से बैंकर मीरा सान्याल ने रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड के चेयरयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आप से जुड़ने का फैसला किया है।  इसके अलावा गोवा के पॉप सिंगर रैमो ने भी आप ज्वाइन की है। 
 
 
गुजरात में मोदी के गढ़ में आप ने सेंध लगानी शुरू कर दी है। गुजरात के पूर्व विधायक ने भी आप का साथ पकड़ लिया है। हजारों की संख्या में गुजरात के लोग आम आदमी पार्टी के सदस्य बन रहे हैं।

आगे पढ़ें-  बुधवार को  पार्टी को एक ही दिन में मिला करीब  38 लाख रुपए डोनेशन

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment