Home » National » Latest News » National » Government Has 2-3 Days, Says Mayawati

सरकार के पास 2-3 दिन का समय: मायावती

dainikbhaskar.com | Dec 10, 2012, 19:12PM IST
नई दिल्ली. सरकारी नौकरियों में अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के कर्मचारियों को प्रमोशन में आरक्षण संबंधी विधेयक पास नहीं होने और राज्यसभा में व्यवस्था बनाने में सरकार के पहल नहीं करने पर बीएसपी ने कड़े कदम उठाने की धमकी दी है। बीएसपी ने बीजेपी पर जानबूझ कर राज्यसभा की कार्यवाही में बाधा डालने और एसपी पर विधेयक के पारित होने के मार्ग में अड़ंगा डालने का आरोप लगाया।
 
बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा, 'हम 2-3 दिन और देखेंगे। हम इस मुद्दे पर सरकार का रुख देखेंगे। उनका क्या कहना है और राज्यसभा के सभापति का क्या कहते हैं। तब हम निर्णय करेंगे और कड़ा रुख अख्तियार करेंगे।' उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के कर्मचारियों को पदोन्नति में आरक्षण संबंधी विधेयक हमारे लिए काफी गंभीर मुद्दा है।
 
मायावती ने कहा, 'मैं यूपीए सरकार से कहना चाहती हूं कि सदन को चलाना सरकार की जिम्मेदारी है। यह सरकार का दायित्व है कि सदन ठीक ढंग से चले।' मायावती ने पदोन्नति में आरक्षण विधेयक से पहले एफडीआई का विषय लाने के लिए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह भी स्पष्ट हो गया है कि एसपी और बीजेपी मिलकर काम कर रही है।
 
 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 10

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment