Home » National » Latest News » National » Narayan Sai Arrested, Narayan Sai News In Hindi

गिरफ्तारी के वक्‍त टी-शर्ट, पैंट और जैकेट में था नारायण साईं

Bhaskar Network | Dec 04, 2013, 09:13AM IST
गिरफ्तारी के वक्‍त टी-शर्ट, पैंट और जैकेट में था नारायण साईं

नई दिल्‍ली. करीब दो महीने से पुलिस को चकमा दे रहे यौन उत्‍पीड़न के आरोपी नारायण साईं पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। नारायण साईं को गुरुवार सुबह दिल्ली से सूरत लाया गया है। पूछताछ के लिए उन्हें क्राइम ब्रांच के ऑफिस ले जाया जा रहा है। पूछताछ के बाद सूरत पुलिस शाम छह बजे कोर्ट मे पेश करेगी। (जानिए, किनकी मदद से 58 दिन तक पुलिस की पकड़ से बाहर रहा नारायण साईं)


नारायण साईं को मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, यहां से अदालत ने नारायण साईं को 24 घंटे के लिए गुजरात पुलिस को कस्‍टडी में भेज दिया। नारायण साईं की कार से 2 लाख से नकद और व्‍याग्रा की गोलियां और 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए थे।  


बुधवार को उसे दिल्‍ली पुलिस की हिरासत में मेडिकल जांच के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। रोहिणी कोर्ट के बाहर बड़ी तादाद में नारायण साईं के समर्थक जुट गए। ये नारायण साईं का स्‍वागत करने के लिए फूल-मालाओं के साथ पहुंचे और कोर्ट के बाहर रास्‍ते पर साईं के स्‍वागत में फूल बिखेर दिए। समर्थकों का कहना है कि नारायण साईं के खिलाफ लगाए गए बलात्‍कार के आरोप निराधार हैं और उनके खिलाफ बड़ी साजिश की जा रही है।


दिल्‍ली और सूरत पुलिस की ज्‍वाइंट टीम ने साईं को कुरुक्षेत्र के पास पीपली से गिरफ्तार किया था। उसने जींस, टीशर्ट और पगड़ी पहन कर सिख की वेशभूषा अपना रखी थी (देखें ऊपर तस्‍वीर)। लेकिन, बुधवार को जब साईं को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था तब वह संत जैसा चोला पहने था। उसने मुस्‍कुरा कर अपने समर्थकों का अभिवादन किया (देखें अगली तस्‍वीर में)।


नारायण साईं के साथ उसके सहयोगी हनुमान, भाविका, विष्‍णु और रमेश भी गिरफ्तार किए गए हैं। नारायण साईं से दिल्‍ली में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक 58 दिनों से फरार नारायण साईं ने पुलिस को बताया कि उसके सलाहकार छिपने को कह रहे थे। साईं ने यह भी बताया कि वह छिपने के क्रम में यूपी के आगरा और बिहार के सीतामढ़ी भी गया था। 


आगे पढें- कैसे मोबाइल नंबर से मिला सुराग और धरा गया साईं


(फोटो: गिरफ्तारी के बाद नारायण साईं की तस्‍वीर) 


 



लुधियाना के कारोबारी का पीछा कर 'नारायण' तक पहुंची पुलिस, आसाराम भी अक्सर रुकते थे यहां
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print Comment