Home » Punjab » Jalandhar » PICS: Vicious Of 12 Years Theft Purse With One And Half Million Rupees

PICS: 12 साल की शातिर ने यूं दिखाई 'पैर की सफाई', उड़ा दिए डेढ़ लाख

भास्कर न्यूज | Dec 10, 2012, 04:58AM IST
PICS: 12 साल की शातिर ने यूं दिखाई 'पैर की सफाई', उड़ा दिए डेढ़ लाख
जालंधर/कैंट। हाथ की सफाई के किस्से सामने आते रहते हैं, मगर शनिवार शाम को कैंट में शादी समारोह के दौरान 12 साल की एक लड़की ने पैर की सफाई दिखाई। महाराजा पैलेस में लावां फेरे के दौरान मंडप पर आकर लड़की ने दुल्हन की मां का पर्स गायब कर दिया। पर्स में डेढ़ लाख नकदी, कीमती मोबाइल और अन्य सामान था।
 
लड़की की कारगुजारी शादी की वीडियो रिकार्डिग में कैद हो गई है। कैंट थाने की पुलिस वीडियो के सहारे लड़की की तलाश में लगी हुई है। जिस तरह लड़की ने पैर के सहारे पर्स को अपनी ओर खींचा और चंपत हुई, उससे लगता है कि वह किसी गिरोह की प्रोफेशनल चोर है। दुल्हन के भाई रेलवे कालोनी के अमनदीप की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
रेलवे में कार्यरत ओमप्रकाश की बेटी रमनदीप कौर की शादी जालंधर छावनी के महाराजा पैलेस में हो रही थी। बारात यमुना नगर से आई थी। शाम करीब चार बजे थे कि दुल्हा तरसेम सिंह शादी के लावां फेरे के लिए पंडाल में पहुंचा। पंडित फेरे की रस्म करवा रहे थे।
 
दुल्हन की मां मंजीत कौर और पिता ओम प्रकाश इस विधि में व्यस्त थे। इसी दौरान दूल्हे के पीछे एक अज्ञात लड़की कुर्सी लेकर बैठ गई। लड़की ने चतुराई से चप्पल उतारी। सबकी नजरों से बचते पैर से पर्स की तनी को खींच लिया। कुछ ही देर में पर्स लेकर फरार हो गई। सारी घटना अंजाने में वीडियोग्राफर ने कैद कर ली। कुछ देर बाद मंजीत ने अपने पास पर्स नहीं पाया तो हलचल मची। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद पर्चा दर्ज कर लिया।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment