Home » Punjab » Jalandhar » Youth Akali Dal Nephew

यूथ अकाली दल के जिला प्रधान के भांजे ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

Bhaskar News | Dec 08, 2012, 02:20AM IST
यूथ अकाली दल के जिला प्रधान के भांजे ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी
गुरदासपुर. लाइब्रेरी चौक में दो कारों में हुई टक्कर के बाद चालकों का झगड़ा छुड़वाने आए ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी की वर्दी यूथ अकाली दल के नेता के भांजे सहित उसके साथियों ने फाड़ दी। थाना सिटी की पुलिस ने नेता के भांजे को नामजद कर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।   
 
ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी गुरनाम सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह लाइब्रेरी चौक में ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान वहां पर दो गाड़ियों में मामूली टक्कर होने पर गाड़ियों में सवार लोग आपस में झगड़ा करने लगे।
जिस पर उन्होंने वहां जाकर झगड़ा छुड़वाने का प्रयास किया। इसी बीच एक गाड़ी में सवार यूथ अकाली दल के जिला प्रधान परमवीर सिंह लाडी के भांजे इंद्रपाल सिंह ने अपने तीन-चार अज्ञात साथियों के साथ मुझ पर हमला कर दिया और मेरी वर्दी फाड़ दी। 
 
आसपास के लोगों में बीच-बचाव कर मुझे बचाया। इसके बाद उसने मामले की सूचना तुरंत अपने उच्चाधिकारियों को दी लेकिन तब तक उक्त लोग गाड़ी लेकर फरार हो गए। थाना सिटी के एसएचओ गुरदीप सिंह ने बताया कि गुरनाम सिंह के बयान के आधार पर इंद्रपाल सिंह और उसके तीन-चार अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 3

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment