Home » Punjab » Ludhiana » Girlfriend's Infidelity Made The Over To Commit Suicide

प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने खुद को लगाई थी आग

भास्कर न्यूज | Dec 10, 2012, 07:35AM IST
प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने खुद को लगाई थी आग
लुधियाना। प्रेमिका को दूसरे की बाहों में देखने के बाद गुस्से में आए महेश ने जमालपुर की विज मार्केट के बाहर खुद को आग लगाई थी। इलाज के दौरान रविवार दोपहर अस्पताल में उसकी मौत हो गई। थाना जमालपुर की पुलिस ने महेश की प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तीन बच्चों की मां मनीशा फरार बताई जा रही है। 
 
एसएसओ दविंदर सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर 12 बजे महेश की मौत हो गई। पुलिस ने उसके पिता राकेश शर्मा के बयान पर पड़ोस की रहने वाली मनीशा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने (306) के आरोप में केस दर्ज कर लिया। शिकायत में राकेश शर्मा ने बताया कि उसकी एक बेटी है। जिसकी शादी हो चुकी है। चंडीगढ़ रोड पर झाबेवाल में उसकी मिठाई की दुकान है। 
 
विज मार्केट में हुआ था विवाद 
 
महेश उनके साथ दुकान संभालता था। चार साल से उसके मनीशा के साथ प्रेम संबंध थे। मगर, कुछ दिन पहले महेश को पता चला कि मनीशा ने अब किसी और के साथ संबंध बना लिए हैं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। महिला विज मार्केट में नौकरी करती थी। शनिवार शाम महेश उससे मिलने वहां चला गया। वहां दूसरे आदमी से संबंधों को लेकर दोनों में फिर से विवाद छिड़ गया। मनीश के लताड़ने पर महेश गुस्से में बाहर आया और बाइक में से पेट्रोल निकाल कर खुद को आग लगा डाली।
 
बता दें कि चंडीगढ़ रोड पर शनिवार शाम युवक ने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली थी। झुलसने के बाद वह सड़क पर ही गिर गया था। उसे सीएमसी में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। रविवार को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी।  
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 10

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment