Home » Punjab » Ludhiana » Loot On The Sake Of Role In Film Act Captured In CCTV Footage

फिल्म में काम का झांसा देकर लूटा, सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की करतूत

भास्कर न्यूज | Dec 12, 2012, 06:44AM IST
लुधियाना। दिल्ली की रासलीला टीम को पंजाबी में फिल्म में रोल देने का झांसा देकर दो नौसरबाज उनका लाखों का सामान और कैश लेकर चंपत हो गए। हालत यह हो गई कि फाइव स्टार में आकर रुके टीम के 18 सदस्यों के पास लौटने के भी पैसे नहीं बचे। जैसे तैसे पैसों का इंतजाम करके लोग सोमवार शाम को वापस दिल्ली लौट गए। 
 
होटल में टीम को लूटकर भागे नौसरबाजों की इस करतूत को सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया। पुलिस ने उक्त फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश में है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके तफतीश आगे बढ़ा दी है। 
 
आरोपियों ने होटल में रूम बुक कराने के लिए जो आईडी दी थी उनमें एक का नाम रेलवे कॉलोनी अंबाला कैंट में रहने वाले रजनीश कुमार और सीवान (बिहार) के थाना पंचरूखी के गांव नायन पुरा में रहने वाल उदय भानू प्रताप सिंह लिखा था। इनका एक और साथी सिद्धार्थ सहगल है। जो इस गैंग का मास्टर माइंड है। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है। 
 
फॉच्र्यून क्लासिक होटल में ठहराया, फिर सामान ले उड़े
 
पुलिस को दी शिकायत में शाहदरा (नई दिल्ली) के प्रेम चंद ने बताया कि वो शाहदरा के साईं बाबा मंदिर में पुजारी है। उनकी एक टीम है जो रासलीला (डांस) करती है। रविवार को उसके मोबाइल पर सिद्धार्थ का फोन आया, इसमें उसने बताया कि वो फिल्म डायरेक्टर है। वो एक पंजाबी फिल्म बना रहा है। जिसमें उनकी टीम का एक डांस करवाना चाहता है। इन दिनों वो लुधियाना के होटल फॉर्चून क्लासिक में रुका हुआ है। उसने कहा कि जल्द ही अपनी टीम के साथ रविवार होटल में आ जाएं। उनके लिए रूम बुक करा दिए गए हैं। प्रेम ने बताया कि बात होने के बाद वो अपनी टीम के 18 सदस्यों को लेकर दो बोलेरो  कार में सवार होकर निकल पड़े। यहां पहुंचने पर सिद्धार्थ नजर नहीं आया। खुद को कंपनी का मैनेजर बताने वाले रजनीश से उनकी मुलाकात हुई और वही उसे कमरा दिखाया।
 
प्रेम ने उन कमरों में रहने से यह कह कर इंकार कर दिया कि वो इसका किराया नहीं दे सकते। इस पर दोनों आरोपी उन्हें यह कह कर एक अन्य कमरे में ले गए कि वो कीमती सामान यहां रख कर नाश्ता वगैरह कर लें। बाद में उन्हें किसी दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।
 
कमरे में सामान रखने के बाद आरोपियों उसके बाहर ताला लगा दिया, और चाबी उनके हवाले कर दी। नाश्ता करके लौटने के बाद उन्होंने वहां का सामान गायब पाया।
 
कमरे में रखे 10 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 27 हजार कैश, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस समेत अन्य कीमती सामान गायब था। प्रेम ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने ताला लगाने के बाद बदली हुई चाबी उसे सौंपी और बाद में सारा सामान लेकर फरार हो गए। 
 
> आरोपियो की फुटेज हमारे कब्जे में आ गई है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके फुटेज के सहारे उन तक पहुंचने की प्रक्रिया शुरू की गई है। 
- इंस्पेक्टर दविंदर चौधरी, थाना मॉडल टाउन
  
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
6 + 1

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment