Home » Punjab » Ludhiana » Ludhiana Tumke When Katrina

PHOTOS : लुधियाना में जब कैटरीना ने लगाए ठुमके, हर तरफ गिरी बिजली

Bhaskar News | Dec 16, 2012, 01:48AM IST
PHOTOS : लुधियाना में जब कैटरीना ने लगाए ठुमके, हर तरफ गिरी बिजली
लुधियाना.  असी मंगदे हां खैरां शाम आखना, जी सलाम आखना। सदा मिलना ऐ सीनियां च निघा प्यार लेके। अते विछड़ना मिलने दा इकरार लेके। किसे शाम नू न अलविदा दी शाम आखना। असीं मंगदा हां खैरां सुबह शाम आखना।
 
जी सलाम आखना। सरहद पार से आए मेहमानों को दोस्ती के संदेश की सुरजीत पात्तर की इस नजम के बाद बॉलीवुड और व पंजाब के अदाकारों की पॉवर पैक परफॉर्मेंस ने लुधियाना के गुरुनानक स्टेडियम में वल्र्ड कबड्डी विश्वकप की क्लोजिंग सेरेमनी में आठ डिग्री की सर्दी में भी माहौल को गरमा दिया।
 
अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आठ मिनट की परफार्मेंस में पांच सुपरहिट गानों पर परफार्मेंस दी। पंजाबी पुत्तर सुखविंदर के गीतों पर भी दर्शक खूब झूमे। सुखविंदर ने जय हो, दबंग, मटरू की बिजली का मंडोला, चक्क दे इंडिया के अलावा कुड़ी होवे लुधियाने दी नी मुंडा साउथ हाल दा समेत कई गीत पेश किए।
 
गायक दिलजीत दोसांझ, इंद्रजीत निक्कू समेत कई कलाकारों ने परफॉर्मेंस से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पाकिस्तान से वहां के कानून मंत्री सनाउल्ला खान, पाक पंजाब के डिप्टी स्पीकर राणा मकसूद अहमद, सैयद जईम हुसैन कादरी, एनएमए इंजीनियर खुर्रम दस्तगीर और कामरान समापन समारोह में पहुंचे।
 
 कैटरीना बोलीं, कवड्डी-कवड्डी
 
 
शनिवार को वल्र्डकप क्लोजिंग सेरेमनी में कैटरीना कैफ की पंजाबी की क्लास लगी। एंकर सतिंदर सत्ती ने उन्हें कहा कि वे कबड्डी-कबड्डी बोल कर दिखाएं। कैटरीना पहले तो कतराईं पर बाद में कवड्डी कहा। सत्ती ने फिर कहा कि वे कबड्डी-कबड्डी दो बार बोलकर दिखाएं। कैटरीना ने जैसे ही कवड्डी-कवड्डी कहा पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। कटरीना ने स्टेज पर सबको सत्त श्री अकाल कहा। 
 
परफॉर्मेंस के बीच बरसे बादल
 
जब सुखविंदर परफार्म कर रहे थे, तब मौसम के मिजाज में आए बदलाव ने प्रबंधकों की चिंता बढ़ा दी। सुखविंदर की परफार्मेंस के बीच में ही बरसात शुरू हो गई। हालांकि सुखविंदर स्टेज से नहीं हटे। बारिश की परेशानी खुद डीसी के माथे पर भी देखी गई, क्योंकि प्रोग्राम अभी पूरा नहीं हुआ था। चंद मिनटों बाद ही बूंदाबांदी थमने के बाद प्रबंधकों को राहत की सांस ली। 
 
लेजर शो का नजारा 
 
 
दर्शकों को मनमोहक लेजर शो व आतिशबाजी का आनंद उठाने का मौका भी मिला। पंजाब के गबरूओं ने मोटरसाइकिल पर हैरतअंगेज स्टंट भी किए। वीर खालसा दल की गतका परफार्मेंस ने भी खूब तालियां बटोरी।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 7

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment