Home » Rajasthan » Jodhpur » News » Street Scene So Gruesome That Remove Dead Ones Hands Trembled!

सड़क पर ऐसा वीभत्स दृश्य कि कांप उठे लाशें निकालने वालों के हाथ!

Bhaskar News | Dec 11, 2012, 05:09AM IST
सड़क पर ऐसा वीभत्स दृश्य कि कांप उठे लाशें निकालने वालों के हाथ!
जोधपुर/बावड़ी.नागौर जा रही एक कार रविवार देर रात खेड़ापा के रातड़ी गांव के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर जा भिड़ी। इस हादसे ने पल भर में तीन मासूमों सहित चार लोगों की जान छीन ली। पांच अन्य जने भी घायल हो गए। मरने वालों में तीन मासूम एक ही परिवार के हैं। 
 
ये सभी लोग जोधपुर की मदेरणा कॉलोनी से नागौर के सिंगड़ गांव में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। हादसे ने दोनों घरों की खुशियां मातम में बदल दी। ट्रेलर-कार की भिडं़त इतनी भीषण थी कि कार में सवार कई लोग उसमें फंस गए तो कई बाहर उछलकर सड़क पर गिर गए। 
 
कार में फंसे हुए लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। एकाएक हुए दर्दनाक हादसे के बाद घायल मदद के लिए चीख-पुकार करने लगे। राहगीरों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।
 
कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के दौरान वीभत्स दृश्य देख हर किसी के हाथ जवाब दे रहे थे। बावड़ी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एमडीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन बच्चों व एक युवक को मृत घोषित कर दिया।
 
खेड़ापा थानाधिकारी किशन लाल विश्नोई ने बताया कि जोधपुर के मदेरणा कॉलोनी में रहने वाले दलपत सिंह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ रविवार देर रात नागौर के सिंगड़ गांव में किसी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 65 पर रातड़ी गांव के निकट उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। 
 
इस हादसे में दलपत सिंह के बेटे जितेंद्र सिंह (10), बेटियां नीतू कंवर (13) और चिम्मू (14) के साथ लखन (30) नामक युवक की मौत हो गई। जबकि, दलपत सिंह (37) पुत्र हनुमान सिंह, उनकी पत्नी गुड्डी कंवर (31), बेटा तेजसिंह (7), कार चालक ट्विंकल (22) पुत्र रामसिंह और हीरेंद्र सिंह (10) पुत्र मोहनसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
 
छिन गईं परिवार की खुशियां, पढ़िए आगे>>>
 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
9 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment