Home » Rajasthan » Jodhpur » News » The Husband Made ​​A False Move, Took His Own Desolate World

पति ने कर दी गलत हरकत, खुद ही उजाड़ ली अपनी दुनिया

bhasker news | Dec 30, 2012, 03:19AM IST
पति ने कर दी गलत हरकत, खुद ही उजाड़ ली अपनी दुनिया

बाड़मेर. सदर थाना क्षेत्र के बाड़मेर आगोर गांव की तगसिंह की ढाणी में  एक पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पति फरार हो गया। सूचना मिलने पर डीएसपी नाजिम अली, सदर थानाधिकारी लूणसिंह भाटी मौके पर पहुंचे।


मौका मुआयना करने के बाद शव को राजकीय अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखा गया। मृतका के परिजनों को इत्तला की गई है। इधर, पुलिस ने आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया।



थानाधिकारी लूण सिंह भाटी बताया कि बाड़मेर आगोर में तगसिंह की ढाणी निवासी विजयसिंह ने पत्नी दयवंती कंवर की गला घोंटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर मौका मुआयना किया गया। इस दौरान डीएसपी नाजिम अली भी मौके पर पहुंचे।


पत्नी की हत्या के बाद विजयसिंह फरार हो गया। भाटी ने बताया कि  विजय सिंह की शादी दस माह पूर्व ही जालोर की दयवंती कंवर से हुई थी। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। शनिवार को आपसी कहासुनी के बाद विजयसिंह ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।


इसके बाद आरोपी भाग गया। पुलिस ने बाड़मेर से 20-25 किलोमीटर दूर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी है। वे रविवार सुबह आएंगे। इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
6 + 1

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment