Home » Rajasthan » Ajmer » Devar Bhabhi Sex Scendal

भाभी के साथ रंगरेलियां मनाते देखने की सज़ा, घर से किया बेघर

Bhaskar News | Jan 15, 2012, 04:28AM IST
जेठाना.नाहरपुरा गांव में अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखना एक विवाहिता को उस समय भारी पड़ गया जब पति ने उसे उसके मासूम बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। पीड़िता की मांगलियावास थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराकर इस्तगासा पेश किया है। पीड़िता मैना रावत पत्नी जयसिंह ने इस्तगासे में बताया कि 2004 में उसकी शादी नाहरपुरा निवासी जयसिंह पुत्र मेवासिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद उनके पुत्र हुआ। पीड़िता ने बताया कि आरोपी जयसिंह पूर्व में शादीशुदा था और अरबा निवासी काना से शादी कर चुका था जिसे उसने घर से निकाल दिया।

इसके बाद उसने दूसरा विवाह समरथपुरा निवासी मोहनी के साथ विवाह किया उसे भी छोड़ दिया। यह बात उससे छुपा ली गई थी। खुद को अविवाहित बताकर उसने तीसरी शादी पीड़िता से कर ली। पीड़िता ने बताया कि आरोपी जयसिंह के अपनी भाभी श्योरती से अवैध संबंध काफी लंबे समय से चल रहे थे।

बेटे को जान का खतरा


दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर जयसिंह, झमरी पत्नी मेवासिंह, रामसिंह पुत्र मेवासिंह श्योरती पत्नी रामसिंह ने मारपीट कर उसे और उसके मासूम बच्चे को घर से निकाल कर उसे पीहर से 1 लाख रुपए लाने की बात कही।

पीड़िता ने न्यायालय में पहुंच मांगलियावास थाने में पहुंच मांगलियावास थाने में मुकदमा दर्ज करा आरोपी पति सास जेठ जेठानी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार की है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वकील से नोटिस भिजवाकर उल्टा एक लाख रुपए घर से ले जाने का आरोप लगाने का प्रयास किया है।पीड़िता ने बताया कि उसका पांच वर्षीय पुत्र प्रीतम तबीजी पढ़ने जाता है, आरोपियों ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी है।

दोस्तों से बेइज्जती का प्रयास


पीड़िता ने बताया कि 2010 में आयोजित तेजा मेले के दौरान जयसिंह ने अपने दोस्तों को शराब पिलाकर बेइज्जत करवाने का प्रयास किए जाने पर इज्जत बचाकर घर पहुंचने पर जयसिंह ने रातभर उससे मारपीट की। थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि इस्तगासा मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 4

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment