Home » Rajasthan » Udaipur » Honey Singh Night Of Chaos Has Replaced The Venue

अव्यवस्थाओं के चलते बदल दिया गया हनी सिंह नाइट का वेन्यू

bhasker news | Dec 09, 2012, 06:54AM IST
अव्यवस्थाओं के चलते बदल दिया गया हनी सिंह नाइट का वेन्यू

उदयपुर. पॉप स्टार हनी सिंह की 'सुरों की शामÓ 13 दिसंबर को प्रतापनगर स्थित पेसिफिक यूनिवर्सिटी परिसर में होगी। वे 12 दिसंबर को 'शेटनÓ एलबम रिलीज करने के बाद यहां कार्यक्रम के जरिए एलबम प्रमोशन टूर की शुरुआत करेंगे। आयोजन को लेकर पुख्ता व्यवस्थाएं की गई हैं।


पहले यह आयोजन सेलिब्रेशन मॉल के पास एक रिसोर्ट में होने वाला था। यह जानकारी एवर शाइन इवेंट कंपनी के साकेत शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में दी।


उन्होंने बताया कि 'यो-यो हनी सिंह नाइटÓ कार्यक्रम में माफिया मंदिर, डीजे देव और लिल्बी की जोड़ी दमदार प्रस्तुतियों से शहरवासियों को नचाएंगे। उन्होंने बताया कि हनी सिंह नाइट प्रोग्राम शाम 7.30 से 10.30 बजे तक होगा। कार्यक्रम का सहप्रायोजक एवरेस्ट ग्रुप हैं।



एंट्री पास से देख सकेंगे कार्यक्रम : हनी सिंह नाइट के लिए चार तरह के एंट्री पास जारी किए गए हैं। इनकी फीस न्यूनतम सात सौ और अधिकतम 5000 रुपए है।


एंट्री पास अशोका बेकरी शक्तिनगर, ब्लैकबेरी सेलिब्रेशन मॉल, ओम सांई ऑलवेज दुर्गा नर्सरी रोड, ग्रीन चिली रेस्टोरेंट गुलाब बाग रोड, शेक डिलाइज सुखाडिय़ा सर्कल और फतहसागर स्थित विनोद फास्ट फूड पर उपलब्ध कराए गए हैं।

Ganesh Chaturthi Photo Contest
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 9

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

Ganesh Chaturthi Photo Contest

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment