Home » Sports » Cricket » Cricket Rochak » Harbhajan Singh Near 2 Special Records In India Vs Australia Test

STAR: मिल जाए धोनी का इजाजत.. तो चेन्नई में 'दो-दो' को अपना बनाएंगे भज्जी

Dainikbhaskar.com | Feb 12, 2013, 13:34PM IST
STAR: मिल जाए धोनी का इजाजत.. तो चेन्नई में 'दो-दो' को अपना बनाएंगे भज्जी
खेल डेस्क. टीम इंडिया के स्टार सरदार हरभजन सिंह ऑस्ट्रेलिया से टक्कर लेने के लिए अपनी कमर कस रहे हैं। अपनी फिरकी से कंगारुओं का शिकार करने के शौकीन भज्जी के लिए चेन्नई का चेपॉक मैदान दोहरी खुशियां लेकर आ सकता है।
 
दूसरा से बल्लेबाजों का दम निकालने वाले हरभजन सिंह ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 15 महीने के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इंग्लैंड के खिलाफ हुए उस टेस्ट मुकाबले में वे कोई कमाल नहीं कर सके थे। पहली पारी में 74 रन देकर 2 विकेट और दूसरी पारी में महज 2 ओवर की गेंदबाजी ने उनके रिटर्न को फीका कर दिया था।
 
आर अश्विन और प्रज्ञान ओझा के कारण टीम में थर्ड च्वाइस स्पिनर बने हरभजन सिंह अब पुराना बुरा समय भूल कर एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं।
 
हरभजन इस समय दो खास कीर्तिमानो की दहलीज पर खड़े हैं। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हामी और उनकी खुद की कड़ी मेहनत चेन्नई के मैदान को ऐतिहासिक बना सकती है।
 
क्रिकेट के खेल में 100 के अंक का खास महत्व होता है। फिर चाहे बात बल्लेबाज की सेंचुरी की हो या फिर गेंदबाज द्वारा 100 विकेट लेना, हर मामले में क्रिकेटर 100 के प्रति उनकी दीवानगी को छिपा नहीं पाते।
 
भज्जी भी इस 100 के प्रेमजाल में फंसे हुए हैं। टेस्ट करियर की पारी में 99वें पर नॉटआउट खड़े भज्जी एक ही बार में दो सेंचुरी लगाने को तैयार हैं।
 
आगे क्लिक कर जानिए, भज्जी के वो दो खास रिकॉर्ड्स जो उन्हें बना देंगे बेस्ट से दिग्गज बॉलर...
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 4

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment