Home » Sports » Cricket » Off The Field » Chris Gayle Sherlyn Chopda Party Scandal

PHOTOS: तूफानी गेल ने जब IPL पार्टी में की सारी हदें पार

Dainikbhaskar.com | Apr 24, 2013, 11:47AM IST
PHOTOS: तूफानी गेल ने जब IPL पार्टी में की सारी हदें पार
खेल डेस्क. ट्वेंटी-20 क्रिकेट के नए डॉन ब्रेडमैन बने क्रिस गेल ने महज 66 गेंदें खेल कर अपनी दिवानगी को हजारों गुना बढ़ा दिया। बेंगलुरु से लेकर चंडीगढ़ तक, भारत से लेकर ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज तक बस इसी जांबाज बल्लेबाज के चर्चे हो रहे हैं।
 
क्या कोई बल्लेबाज महज 30 गेंदों में शतक ठोक सकता है ? इस बात का शायद अब तक सिर्फ मैथ्स अप्लाई करते हुए कागजों में ही चर्चा हुई होगी, लेकिन गेल ने अपने बल्ले से इसे सच कर दिखाया।
 
गेल की लाइफ हमेशा से तूफानी रही है। फिर चाहे बात उनकी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल, हर मोर्चे पर उन्होंने लीग से हट कर ही कारनामे किए हैं। 
 
क्या आप जानते हैं गेल हर बार रन बनाने के लिए छक्के क्यों लगाते हैं? सिर्फ इसलिए नहीं कि उनमें लंबे शॉट्स खेलने का नेचुरल टेलेंट है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि वे दिल के मरीज हैं।
 
गेल के दिल की धड़कनें दौड़ लगाने के कारण अनियमित हो जाती हैं और उनका दिल एक अलग तरह की आवाज करने लगता है जिसे हार्ट मरमर कहते हैं। इस बीमारी से निजात पाने के लिए उन्होंने 2005 में एक ऑपरेशन भी करवाया था। 
 
गेल हमेशा खुशमिजाज दिखते हैं। वे अपनी हंसी में अपने दिल की इस तकलीफ को छुपाए रहते हैं। 
 
गेल ने अपने टी-20 करियर में 383 छक्के लगाए हैं। वे इस खास चौहरे शतक से महज 17 शॉट दूर हैं। गेल की बीमारी घातक भले ही नहीं, लेकिन इसने बॉलर्स की धड़कनें जरूर बढ़ा दी हैं।
 
GAYLE STORM: टी-20 इतिहास की सबसे तेज सेंचुरी, देखिए बस यहां
 
गेल एक पार्टी एनिमल हैं। आईपीएल आफ्टर मैच पार्टीज में बॉलीवुड मॉडल शर्लिन चोपड़ा के साथ उनकी तस्वीरें अखबार में छपने के बाद बड़ा हंगामा हुआ था। यही नहीं, पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान गेल के होटल रूम में दो लड़कियां पार्टी करती पकड़ी गईं।
 
आगे क्लिक कर तस्वीरों में देखिए, 17 छक्के लगा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले क्रिस गेल के 17 अलग-अलग रूप...
  
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 6

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment