Home » Sports » Cricket » Off The Field » Cricketer Irfan Pathan Breaks Up With Shivangi

BREAK-UP: बड़े भाई की शादी के इंतजार में टूटा इरफान पठान का रिश्ता!

Dainikbhaskar.com | Feb 21, 2013, 11:52AM IST
BREAK-UP: बड़े भाई की शादी के इंतजार में टूटा इरफान पठान का रिश्ता!
वडोदरा. इंडियन क्रिकेट के स्टार इरफान पठान अब एकबार फिर से सिंगल हैं। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली शिवांगी के साथ रही 10 साल पुरानी रिलेशनशिप पलभर में टूटने के बाद वे एक बार फिर अपनी हमसफर की तलाश कर रहे हैं।
 
दुनिया में हर दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दिन बनाए गए हैं। प्यार के इजहार के दिन को जहां वैलेंटाइन्स डे कहा जाता है तो उसके सात दिन बाद ब्रेक अप डे का रिवाज रखा गया है। 21 फरवरी को दुनिया भर में दिवाने अपना दिल टूटने पर जश्न मनाते हैं।
 
साल 2013 में भारतीय क्रिकेट में जो सबसे बड़ा ब्रेक अप हुआ वह स्टार बॉलर इरफान पठान और शिवांगी का रहा। जिस दिन से इरफान पठान का नाम क्रिकेट वर्ल्ड में चमका था, उसी दिन से उनके और ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली सीए शिवांगी के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे भी गर्म थे।
 
लगभग 10 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों के संबंधों में दरार आ गई। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह इरफान के बड़े भाई यूसुफ पठान हो सकते हैं।
 
इरफान हमेशा अपनी शिवांगी के साथ शादी को टालते रहे। उनका कहना था कि वे यूसुफ की शादी के बाद ही विवाहसूत्र में बंधेंगे। शिवांगी को इरफान की दुल्हनिया बनाने के लिए पठान के परिवारवाले भी रजामंद थे। 
 
पिछले साल यूसुफ ने आफरीन नाम की लड़की से सगाई कर अपने सेटल होने के संकेत दे दिए। अब इरफान का रास्ता पूरी तरह साफ था, लेकिन उन्होंने शिवांगी के साथ बात आगे नहीं बढ़ाई। सभी को हैरान करते हुए वे नए साल में शिवांगी से पूरी तरह अलग हो गए।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि अब वे सिंगल हैं और सही लड़की की तलाश कर रहे हैं। इरफान अपने भाई की तरह अरेंज मैरिज नहीं करना चाहते और उन्हें सही लाइफ पार्टनर का इंतजार है।
 
आगे क्लिक कर देखिए, इरफान पठान की लव स्टोरी और पर्सनल लाइफ की कुछ खास झलकियां
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
9 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment