Home » Sports » Cricket » Latest News » Dhoni Tendulkar Zaheer Villain In Test Series Vs England

POST MORTEM: इन 10 से किया टीम को घर में ही शर्मसार

Dainikbhaskar.com | Dec 17, 2012, 14:57PM IST
POST MORTEM: इन 10 से किया टीम को घर में ही शर्मसार
खेल डेस्क. टीम इंडिया का टेस्ट फॉर्म कितना खराब है, इसका नजारा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में देखने को मिल गया। धोनी ब्रिगेड ने बरसों से चली आ रही टीम की घरेलू मैदान पर साख को तहसनहस कर दिया। पिछले 8 सालों में यह पहला मौका है जब टीम को घरेलू मैदानों पर टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी। (नागपुर टेस्ट, इंग्लैंड 2-1 से सीरीज जीता) इस हार के बाद सचिन तेंडुलकर के संन्यास की चर्चा भी गर्म हो गई है।
 
एलिस्टर कुक की कप्तानी में इंग्लैंड ने भारतीय टीम की बादशाहत को खत्म कर दिया। उन्होंने दिखा दिया कि वे सिर्फ घर के शेर नहीं, बल्कि टर्न लेती एशियाई पिचों पर भी वे दबदबे के साथ जीत दर्ज कर सकते हैं (मैदान पर ट्रॉट से भिड़े कोहली)
 
अहमदाबाद टेस्ट को अगर छोड़ दिया जाए, तो फिर चाहे वह मुंबई हो या कोलकाता या फिर नागपुर, किसी भी मैदान पर घरेलू टीम दबदबा नहीं बना सकी। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने की खुशी और टीम में चल रहे विवाद के गम में धोनी ब्रिगेड कुछ ऐसे टूटी कि फिर संभल न सकी।
 
अंतिम तीन मुकाबलों के आंकड़े देखने के बाद सीरीज के 10 विलेन सामने आए। इन 10 लोगों ने मिल कर टीम को घर पर भी बदनाम कर दिया।
 
आगे क्लिक कर देखिए, कौन हैं वे 10 चेहरे, जिन्होंने किया टीम को शर्मसार...
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 8

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment