Home » Sports » Cricket » Latest News » Eden Garden Pitch Battle Takes New Turn

कोलकाता टेस्ट: धोनी और बोर्ड से टकराव की राह पर क्यूरेटर

dainikbhaskar.com | Dec 01, 2012, 10:08AM IST

कोलकाता. कोलकाता में 5 दिसंबर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले पिच विवाद (धोनी का विरोध चीफ क्यूरेटर को महंगा पड़ा) समाप्त हो गया है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की पहल पर पिच क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी मान गए हैं। डालमिया ने यह भी कहा कि प्रबीर एसोसिएशन के साथ बने रहेंगे।


इससे पहले शहर के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस मैदान के मुख्य पिच क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी ने धोनी पर हमला बोलते हुए कहा, 'अगर कप्तान चांद मांगें तो उन्हें चांद दे दूं क्या? मैं ऐसी बातें बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए गुडबॉय कह रहा हूं।'


प्रबीर ने एक महीने के लिए मेडिकल लीव पर जाने की बात भी की थी। लेकिन अब वो काम पर लौट आए हैं।  प्रबीर मुखर्जी के इस्तीफे की पेशकश की रिपोर्टें भी आईं थी। मुखर्जी उनकी जगह आशीष भौमिक को ईडन गार्डंस का क्यूरेटर बनाए जाने से नाराज थे।


मुखर्जी ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (...और सुपरफ्लॉप कप्तान धोनी पर किसी का ध्यान नहीं) की उस बात को अनसुना कर दिया था, जिसमें भारतीय कप्तान (अंपायरों पर बरसे धोनी, कोलकाता में भी मांगी मुंबई जैसी पिच) कोलकाता में स्पिनर के लिए मददगार टर्निंग ट्रैक चाहते थे। हालांकि, धोनी ने मुंबई में भी टर्निंग ट्रैक की मांग की थी। लेकिन मुंबई की टर्निंग ट्रैक का इस्तेमाल भारतीय स्पिनरों के मुकाबले इंग्लिश स्पिनरों ने शानदार तरीके से करते हुए भारत को पटकनी दी थी।  


...और सुपरफ्लॉप कप्तान धोनी पर किसी का ध्यान नहीं


धोनी का विरोध चीफ क्यूरेटर को महंगा पड़ा


अंपायरों पर बरसे धोनी, कोलकाता में भी मांगी मुंबई जैसी पिच


 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 2

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment